Bigg Boss 18 News: सलमान खान के साथ अनिरुद्धाचार्य की तस्वीर वायरल, शो में भगवद गीता की भेंट

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

इस तस्वीर को खुद अनिरुद्धाचार्य महाराज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

Aniruddhacharya picture with Salman Khan goes viral BB 2024 news in hindi
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Dr. Aniruddhacharya Ji (@aniruddhacharyajimaharaj)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Dr. Aniruddhacharya Ji (@aniruddhacharyajimaharaj)

Bigg Boss 18 Premiere Latest News In Hindi: बिग बॉस रविवार को अपने 18वें संस्करण के साथ शुरू होने वाला है। होस्ट सलमान खान लगातार 15वीं बार होस्ट के तौर पर वापसी कर रहे हैं। रियलिटी शो के सेट से होस्ट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सलमान की ऐसी ही एक तस्वीर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है, जिसमें वे अनिरुद्धाचार्य के साथ बिग बॉस 18 के मंच पर हैं। इसमें उपदेशक शो के होस्ट को पवित्र भगवद गीता भेंट करते और फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को खुद अनिरुद्धाचार्य महाराज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।(Aniruddhacharya picture with Salman Khan goes viral)

कई ऑनलाइन रिपोर्ट्स के अनुसार, अनिरुद्धाचार्य लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो में भाग नहीं ले रहे हैं, लेकिन इस सीजन के प्रतियोगियों को आशीर्वाद देने के लिए ग्रैंड प्रीमियर में मौजूद थे। तस्वीर के वायरल होते ही, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, ''महाराज जी को कंटेस्टेंट होना चाहिए था। एकतरफा जीत जाते हैं।'' दूसरे ने लिखा, ''महाराज जी फुल वाइब कर रहे हैं मॉडर्न टाइम में सबके साथ।''(Aniruddhacharya picture with Salman Khan goes viral)

बिग बॉस 18 का आज ग्रैंड प्रीमियर(Grand Premiere Of Bigg Boss 18 Today)

बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड से एक दिन पहले, शो के निर्माताओं ने कई प्रोमो जारी किए और नए सीजन के नए घर के अंदरूनी हिस्सों की झलक भी दिखाई। एक प्रोमो में, होस्ट सलमान खान अतीत और भविष्य से खुद के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) संस्करणों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए।(Aniruddhacharya picture with Salman Khan goes viral)

बिग बॉस 18 के निर्माताओं द्वारा कई अन्य प्रोमो का अनावरण किया गया है जिसमें 18वें सीज़न के संभावित प्रतियोगियों के क्लिप का संकेत दिया गया था। इससे पहले आज, बिग बॉस 18 के निर्माताओं ने बीबी हाउस के अंदरूनी हिस्सों के बारे में भी जानकारी साझा की। बिग बॉस 18 हर दिन प्राइम टाइम पर कलर्सटीवी पर प्रसारित होगा और प्रशंसक शो के नए और पिछले एपिसोड को जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं।

(For more news apart from Aniruddhacharya picture with Salman Khan goes viral news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)