Bigg Boss 18 News: निया शर्मा ने सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं होने की पुष्टि की, कहा 'कृपया मुझे दोष न दें

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

निया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैंने जिन प्रशंसकों और शुभचिंतकों को निराश किया है, उनके लिए खेद है।

Nia Sharma confirms not being a part of Salman Khan show news in Hindi

बिग बॉस सीजन 18 आज 6 अक्टूबर से शुरू होने वाले है और फैंस इस रियलिटी शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि एक बार फिर सलमान खान इस सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे। वैसे, बिग बॉस सीजन 18 में कौन-कौन से सेलिब्रिटीज हिस्सा लेंगे, इस बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। निया शर्मा बिग बॉस 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट थीं और फैंस उन्हें शो में देखने के लिए उत्साहित हैं। लेकिन अब उन्होंने इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है।(Nia Sharma confirms not being a part of Bigg Boss 18)

निया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैंने जिन प्रशंसकों और शुभचिंतकों को निराश किया है, उनके लिए खेद है। मैं वाकई इस जबरदस्त समर्थन, प्यार और पागलपन भरी हाइप से अभिभूत हूं! मुझे लगभग एहसास हो गया है कि मैंने पिछले 14 सालों में क्या कमाया है। मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे हाइप और अटेंशन पसंद नहीं आया। लेकिन कृपया मुझे दोष न दें। यह मैं नहीं थी।"( Nia Sharma confirms not being a part of Bigg Boss 18)

निया शर्मा के 'बिग बॉस 18' का हिस्सा होने को लेकर असमंजस की स्थिति तब शुरू हुई जब रोहित शेट्टी ने कहा कि वह 'खतरों के खिलाड़ी 14' के फिनाले में शो की पहली प्रतियोगी थीं। इस अप्रत्याशित घोषणा के बाद, निया ने लोगों से शो के बारे में सवाल न पूछने के लिए कहा।( Nia Sharma confirms not being a part of Bigg Boss 18)

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "हाय! कृपया बिग बॉस की किसी भी चीज़ के बारे में कुछ भी पूछने के लिए मुझे कॉल या टेक्स्ट न करें। मुझे माफ़ करदो। मैं जवाब नहीं दूँगी। (कृपया मुझे माफ़ करें। मैं जवाब नहीं दूँगी) उद्धरण या कोई साक्षात्कार देने के लिए तैयार नहीं हूँ। आपका दिन शुभ हो।"

(For more news apart from Nia Sharma confirms not being a part of Salman Khan show news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)