Bigg Boss 18 News: सलमान खान को चाहिए कैसी दुल्हनियां? अनिरुद्धाचार्य को बता दी पसंद!

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

कलर्स टीवी द्वारा हाल ही में जारी किए गए एक प्रोमो में सलमान खान और बाबा अनिरुद्धाचार्य जी का एक मजेदार पल दिखाया गया है.

Bigg Boss18 Salman Khan Aniruddhacharya New Video latest news in hindi

Bigg Boss 18 Salman Khan Aniruddhacharya New Video latest News in Hindi: इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. आपका फेवरेट 'बिग बॉस 18' का आगाज हो चुका है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के 18वें सीजन में होस्ट के तौर पर वापसी कर चुके हैं. इस सीज़न में भी उनका खास और मजाकिया अंदाज देखने को मिला जब उनकी मुलाकात अनिरुद्धाचार्य जी से हुई. 

दरहसल, कलर्स टीवी द्वारा हाल ही में जारी किए गए एक प्रोमो में सलमान खान और बाबा अनिरुद्धाचार्य जी का एक मजेदार पल दिखाया गया है. वीडियो में अनिरुद्धाचार्य उर्फ ​​पूकी बाबा सलमान के लिए दुल्हन ढूंढने में मदद की पेशकश करते हैं।  बाबा कहते हैं कि सलमान के लिए दुल्हन ढूंढेंगे और वह भागेगी नहीं इस पर सलमान खान का जवाब आपको हंसने  पर मजबूर कर देगा.

अनिरुद्धाचार्य ढूंढ़ेंगे सलमान खान क लिए दुल्हनियां 

नए सीजन के इस प्रोमो में अनिरुद्धाचार्य, जो शो में प्रतिभागियों को जीवन की सलाह देंगे, सलमान खान और एक राजनेता प्रतिभागी से बातचीत करते नजर आ रहे  हैं। राजनेता अपने पेशे की प्रकृति पर चर्चा करते हुए स्वीकार करते हैं, "राजनेता बहुत लालची होते हैं और लालच यह है कि ज़्यादा से ज़्यादा लोग हमें जानें।"

इसके बाद  अनिरुद्धाचार्य  उनसे पूछते हैं कि क्या वे शादीशुदा हैं, तो राजनेता ने जवाब दिया कि वे शादीशुदा नहीं हैं और मज़ाक में कहा कि वे सलमान से छोटे हैं। जवाब में, सलमान ने मज़ाक में कहा कि प्रतियोगी शादी के लिए बहुत छोटा है। इस पर अनिरुद्धाचार्य ने वादा किया कि वे प्रतियोगी और सलमान दोनों के लिए दुल्हन ढूँढेंगे। 

उन्होंने सलमान खान को आश्वासन दिया, "मैं जो लाऊँगा ना, वो भागेगी नहीं।" सलमान ने अपने ख़ास मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया, "हमको 'भगोड़ी' चाहिए ", जिससे चारों ओर हँसी फैल गई।

हालांकि प्रोमो में सलमान खान के साथ खड़े प्रतिभागी की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कई दर्शकों का अनुमान है कि यह राजनेता तजिंदर सिंह बग्गा है। बिग बॉस के घर में अपनी यात्रा के दौरान, अनिरुद्धाचार्य ने सलमान को उपहार के रूप में भगवद गीता भी भेंट की।

(For more news apart from Bigg Boss 18 Salman Khan Aniruddhacharya New Video latest news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)