Fawad Khan News: फवाद खान की 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी, वाणी कपूर के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर, शुटिंग शुरू

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

मेकर्स ने फिल्म की घोषणा करते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमें फवाद खान और वाणी कपूर साथ नजर आ रहे हैं।

Fawad Khan and Vaani Kapoor With film Abir Gulaal news in hindi

Fawad Khan and Vaani Kapoor With film Abir Gulaal News in Hindi: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान आठ साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। फवाद की कमबैक फिल्म का नाम 'अबीर गुलाल' है और इस रोमांटिक कॉमेडी में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग 29 सितंबर को लंदन में शुरू हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन आरती एस बागरी करेंगी। वहीं, इसे विवेक अग्रवाल, अवंतिका हरि और राकेश सिप्पी प्रोड्यूस करेंगे।

वाणी-फवाद का रोमांटिक पोस्टर रिलीज!

मेकर्स ने फिल्म की घोषणा करते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमें फवाद खान और वाणी कपूर साथ नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर और नवंबर 2024 के महीने में यूके में होगी। मेकर्स इस फिल्म को एक भव्य इंटरनेशनल प्रोडक्शन बनाने में जुटे हैं। इसकी सपोर्टिंग कास्ट में भारत और यूके के कई बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे। बॉलीवुड के एक प्रमुख संगीतकार ने इस फिल्म के लिए पहले ही 6 ओरिजिनल ट्रैक तैयार कर लिए हैं जिन्हें बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स ने गाया है। हालांकि, अभी तक इस बारे में डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं। 

फवाद खान की 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की भारत में रिलीज पर विवाद

हाल ही में फवाद की फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को लेकर देश में काफी विवाद हुआ था। यह फिल्म देश में 2 अक्टूबर को रिलीज होनी थी। हालांकि, इसे रिलीज नहीं किया गया। 

फवाद पहले भी तीन भारतीय फिल्मों में काम कर चुके हैं

 फवाद की आखिरी बॉलीवुड फिल्म 2016 में रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर 'ऐ दिल है मुश्किल' थी। इससे पहले भी उन्होंने 2016 में रिलीज हुई 'कपूर एंड संस' और 2014 में रिलीज हुई 'खूबसूरत' में काम किया था। अब वह आठ साल बाद भारत में वापसी करने जा रहे हैं।