Who is Alice kaushik? जानें कौन हैं एलिस कौशिक? पिता ने किया था सुसाइड, मां भी नहीं रही, सलमान भी हुए भावुक

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

एलिस के वीडियो न सिर्फ सलमान खान को बल्कि लोगों को भी प्रभािवत किया .

Who is Bigg Boss 18 Contestant Alice kaushik News In Hindi BB18 2024
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Alice Kaushik (AK) (@alicekaushikofficial)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Alice Kaushik (AK) (@alicekaushikofficial)

Who is Bigg Boss 18 Contestant Alice kaushik News In Hindi BB18 2024: इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. आपका फेवरेट 'बिग बॉस 18' का आगाज हो चुका है. रविवार रात शो के होस्ट सलमान खान ने शो के कंटेस्टेंट से लोगों को मिलवाया. इस दौरान सलमान खान  को सबसे ज्यादा जिसने प्रभावित किया वो थी एलिस कौशिक (Alice Kaushik). एलिस ने दबंग खान को इतना प्रभावित कर दिया कि उन्होंने  एलिस को शो का विनर बता दिया.

एलिस के वीडियो न सिर्फ सलमान खान को बल्कि लोगों को भी प्रभािवत किया और इमोशनल भी.  ऐसे में अब सभी  एलिस के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के इक्छुक है.

बता दे कि एलिस कौशिक टीवी एक्ट्रेस है. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया. एलिस को पहचान स्टार प्लस के शो पंड्या स्टोर से मिला. शो में रावी के किरदार में नजर आई थी जो लोगों का इंप्रेस करने में कामयाब रही. 

एलिस ने  बिग ब़ॉस के अपने इंट्रो वीडियो में भी अपने बारे में काफी कुछ बताया है.  वीडियो में वो  अपने और अपने परिवार के बारे में बताते हुए काफी इमोशनल हो गई.  वीडियो में एलिस ने बताया कि 'वह अपने पिता के बहुत करीब थी अपनी मां से कहीं ज्यादा. वह एक ऐसे व्यक्ति थे, जो मुझे इमोशनली समझते थे और फिर एक दिन हमें खबर मिली कि उन्होंने सुसाइड कर ली. इस चीज ने मुझे तोड़ दिया. कितनी सारी बातें थी, जो मुझे उनसे करनी थीं. कितनी चीजें थी, जो रह गई. शायद थोड़ा और टाइम मिल जाता. पापा के जाने के बाद सिर्फ मां थी. हालांकि वो इतने करीब नहीं थी. हम साथ नहीं रहते थे. उन्होंने किसी और से शादी कर ली.लेकिन इतना था कि वो हैं. हां जैसे तैसे मैंने पापा की डेथ से डील की और फिर मेरी मां की भी मौत हो गई''. इन सभी बातों को बताते हुए एलिस रो पड़ती हैं और बताती हैं कि शूटिंग के बाद घर लौटने पर उन्हें अकेलापन और खालीपन महसूस होता था, क्योंकि उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है.

वीडियो को देखने के बाद सलमान खान एलिस को मोटिवेट करते नजर आए. सलमान खान ने तो यहां तक कह दिया कि वो एलिस 100 प्रतिशत चांस है कि आप शो जीत जाएं. 

(For more news apart from Who is Bigg Boss 18 Contestant Alice kaushik News In Hindi BB18 2024, stay tuned to Spokesman Hindi)