Who Is Chahat Pandey? जानें कौन है चाहत पांडे?, विवादों से रहा है नाता, नेटवर्थ करेगा हैरान

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

चाहत ने सलमान खान के गाने प्रेम रतन धन पायो पर अपनी परफॉर्मेंस से स्टेज पर धमाल मचा दिया।

Who is Bigg Boss 18 Contestant Chahat Pandey News In Hindi BB18 2024

Who is Bigg Boss 18 Contestant Chahat Pandey  News In Hindi BB18 2024: इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. आपका फेवरेट 'बिग बॉस 18' का आगाज हो चुका है. सलमान खान ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 18'  में भी अपने खास अंदाज में धमाकेदार एंट्री की।  रविवार रात शो के होस्ट सलमान खान ने शो के कंटेस्टेंट से लोगों को मिलवाया. इस दौरान सलमान खान शो की पहली कंटेस्टेंट हमारी बहू सिल्क फेम चाहत पांडे को लोगों ने मिलवाया.

चाहत ने सलमान खान के गाने प्रेम रतन धन पायो पर अपनी परफॉर्मेंस से स्टेज पर धमाल मचा दिया। उन्होंने अपने परिवार के बारे में भी बात की और एक एक्टर के तौर पर अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को दिया।

 कौन है चाहत पांडे (Who Is Chahat Pandey)

बात अगर चाहत पांडे की करें तो चाहत टीवी की काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं. चाहत ने कई टीवी शोज में मेन लीड का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीता है.  चाहत ने अपने करियर की शुरूआत शो पवित्र बंझन से की थी.  चाहत ज़ी टीवी के शो हमारी बहू सिल्क से अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही. वो दंगल के शो नथ में भी गहना का किरदार निभाकर लोगों को के दिलों पर छा गई. 

बता दे कि चाहत का विवादो से भी नाता रहा है. जिसके लिए वो काफी सुर्खिंया  बॉटोर चुकी हैं. चाहत राजनीति में हाथ आजमा चुकी है.  चाहत ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर राजनीति में एंट्री की थी और 2023 में मध्य प्रदेश के विधानसभा में दमोह से चुनाव भी लड़ा था पर वो हार गई थी.

बता दे कि चाहत जेस भी जा चुकी है.  साल 2020 में उनपर मामा के घर में तोड़फोड़ करने और मारपीट करने का आरोप लगा था  पुलिस एक्ट्रेस को पकड़कर कोर्ट में पेश किया था बाद में वो जेल भी गई थी. हालाकि एक्ट्रेस ने सभी आरोपो से इनकार किया था और खबरों के अफवाह बताया था.

बात अगर एक्ट्रेस की नेटवर्थ की करें तो चाहत  की कुल नेटवर्थ 7.29 लाख रुपए है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 2022-23 में इनकम टैक्स रिटर्न को 9.15 लाख रुपए की इनकम दिखाई है।

गौर हो कि इस साल बिग बॉस की थीम "समय का तांडव" है, जो दर्शकों को भूत, वर्तमान और भविष्य का एक रोमांचक मिश्रण दिखाने का वादा करती है।

(For more news apart from  Who is Bigg Boss 18 Contestant Chahat Pandey  News In Hindi BB18 2024, stay tuned to Spokesman Hindi)