Who is Nyra Banerjee? जानें कौन हैं नायरा बनर्जी? 300-400 जोड़ी कपड़े लेकर BB हाउस में ली में एंट्री

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

नायरा बनर्जी इस समय टीवी की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है.

Who is Bigg Boss 18 Contestant Nyra Banerjee News In Hindi BB18 2024

 Who is Bigg Boss 18 Contestant Nyra Banerjee News In Hindi BB18 2024: इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. आपका फेवरेट 'बिग बॉस 18' का आगाज हो चुका है. सलमान खान ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 18'  में भी अपने खास अंदाज में धमाकेदार एंट्री की। रविवार रात शो के होस्ट सलमान खान ने शो के कंटेस्टेंट से लोगों को मिलवाया. हर बार की तरह इश बार भी शो में टीवी की कई बहुएं कंटेस्टेंट बनकर आई है. शो में दिव्या दृष्टि और पिशाचिनी फेम नायरा बनर्जी ने भी धमाकेदार एंट्री की है.  तो आइए उसकी कुल संपत्ति, पारिवारिक पृष्ठभूमि और अन्य व्यक्तिगत विवरणों को देखें जो आपको दिलचस्प लग सकते हैं।

कौन है नायरा बेनर्जी( Who is Nyra Banerjee? in hindi)
बता दे कि नायरा बनर्जी इस समय टीवी की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है. उन्होंने कई टीवी शोज में काम करके लोगों को अपनी खूबसूरती से दिवाना बनाया है. नायारा ने तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है .

बात अगर नायरा  की करे तो न्यारा, जिनका जन्म 14 मई 1987 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में मधुरिमा बनर्जी के रूप में हुआ था,वर्तमान में 2024 तक 37 वर्ष की हैं।  वह एक बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जिन्हें तेलुगु , हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में उनके अभिनय के लिए सराहा जाता है।

न्यारा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'आ ओक्कडू' और हिंदी फिल्म 'टॉस: ए फ्लिप ऑफ डेस्टिनी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उन्होंने 'दिव्य दृष्टि' और 'पिशाचिनी' जैसी लोकप्रिय टीवी शोज में महत्वपूर्ण भूमिकाओं के साथ टेलीविजन उद्योग में भी पहचान हासिल की है।  उन्होंने 2021 में इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स में भारतीय टेलीविजन की सर्वश्रेष्ठ व्यक्तित्व पुरस्कार सहित कई पुरस्कार अर्जित किए हैं।

नायरा ने मुंबई के कैनोसा कॉन्वेंट हाई स्कूल से अपनी शिक्षा पूरी की और एसवीकेएम के प्रवीण गांधी कॉलेज ऑफ लॉ से बैचलर ऑफ लीगल साइंस और बैचलर ऑफ लेजिस्लेटिव लॉ (बीएलएस, एलएलबी) की डिग्री हासिल की।

बात अगर नायरा की  नेटवर्थ की करें तो  उनकी अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 1 मिलियन डॉलर (लगभग 8 करोड़ रुपये) है, जो मुख्य रूप से उनके अभिनय करियर और विभिन्न विज्ञापनों से अर्जित हुई है।

न्यारा के पिता पृथ्वी राज वर्मन भारतीय नौसेना में अधिकारी रह चुके हैं, जबकि उनकी मां नंदिता बनर्जी एक प्रतिभाशाली लेखिका और चित्रकार हैं। उनका एक छोटा भाई भी है जिसका नाम स्वर्णभ बनर्जी है।

अब देखना यही होगा कि आखिरकार बिग बॉस में नायरा बनर्जी क्या धमाल मचाने वाली है। लेकिन इससे पहले ही नायर को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, जिसको सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। कुछ रिपोर्टर्स की माने तो बिग बॉस के घर में वह तकरीबन 300 से 400 जोड़ी कपड़े सूटकेस में पैक करके वहां पहुंची है।

(For more news apart from Who is Bigg Boss 18 Contestant Nyra Banerjee News In Hindi BB18 2024, stay tuned to Spokesman Hindi)