Who Is Shilpa Shirodkar? जानें कौन है शिल्पा शिरोडकर?, 90 के दशक में बॉलीवुड और टॉलीवुड में बिखेरे जलवे

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

शिल्पा शिरोडकर का जन्म 20 नवंबर 1973 को मुंबई में हुआ।

Who is Bigg Boss 18 Contestant Shilpa Shirodkar News In Hindi BB18 2024

Who is Bigg Boss 18 Contestant Shilpa Shirodkar News In Hindi: 90 के दशक में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चूकी अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर इस बार बिग बॉस 18 में नज़र आएंगी। अपने करियर में कई फिल्मों में काम करने के बाद वे अब अपने लिए जीना चाहती है। उनका कहना है कि शो के माध्यम से वे अपने जीवन को फिर से जिएंगी।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' में एक प्रतियोगी के रूप में घर में एंट्री करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर शो में अपनी कला का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं। वहीं शो के पहले दिन शिल्पा शिरोडकर ने अपने प्रतिष्ठित गीतों पर एंट्री के साथ धमाल मचा दिया।(Who is Bigg Boss 18 Contestant Shilpa ​)

शिल्पा शिरोडकर का जन्म

शिल्पा शिरोडकर का जन्म 20 नवंबर 1973 को मुंबई में हुआ। वहीं उनकी छोटी बहन नम्रता शिरोडकर है जो मिस इंडिया रह चुकी है। वहीं नम्रता शिरोडकर की बात हो महेश बाबू का नाम न आए ऐसा कैसे हो सकता है। क्योंकि नम्रता शिरोडकर के पति महेश बाबू शिल्पा शिरोडकर के जीजा है और ये उनकी बड़ी साली है। उन्होंने अपनी शादी के बाद कम ही काम किया। जिसके बाद अब ये एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी कला का प्रदर्शन करेंगी। (Who is Bigg Boss 18 Contestant Shilpa ​)

कब शुरू हुआ शिल्पा शिरोडकर का करियर

जैसे की हम आपको पहले ही बता चुके है कि अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने 90 के दशक में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर अपना नाम कमाया और बाद में शादी के बाद उन्होंने 6 देशों में शादी के बाद का जीवन व्यतीत किया।(Who is Bigg Boss 18 Contestant Shilpa ​)

(For more news apart from  Who is Bigg Boss 18 Contestant Chahat Pandey  News In Hindi BB18 2024, stay tuned to Spokesman Hindi)