Lovekesh Kataria Elimination News: लवकेश हुए शो से 'एलिमिनेट'! विशाल पांडे ने निभाई अहम भूमिका

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

विशाल पांडे ने बाहरवाले की पहचान की, जो कि लव कटारिया थे। इसके चलते बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश के एलिमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई।

Luvkesh eliminated from show! Vishal Pandey played important role news in hindi

Lovekesh Kataria Elimination News in Hindi: बिग बॉस ओटीटी शो का एंटरटेनमेंट एक बार फिर शो में वापस आता नजर आ रहा है। शो से एलिमिनेट होते कंटेस्टेंट दर्शकों को शो का नया रूप दिखा रहा है। बता दे कि बिग बॉस ओटीटी 3 में एक बड़ा यू-टर्न लेते हुए यूट्यूबर लवकेश कटारिया उर्फ ​​लव घर से बाहर हो गए हैं। हालांकि, इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, विशाल पांडे ने बाहरवाले की पहचान की, जो कि लव कटारिया थे। इसके चलते बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश के एलिमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई।

वहीं द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, सभी घरवालों को यह तय करना था कि लव कटारिया को एलिमिनेट किया जाए या नहीं। इस बीच, दीपक चौरसिया, सना मकबूल, विशाल पांडे और शिवानी ने लवकेश का समर्थन करने के लिए हाथ उठाए, जबकि अन्य ने लव को एलिमिनेट करने के फैसले का समर्थन करने के लिए अपने हाथ नीचे रखे।

यह भी बताया गया है कि बिग बॉस ने फिलहाल बाहरवाला को बाहर कर दिया है और अब यह दर्शकों और घरवालों पर निर्भर है कि वे उसे बचाते हैं या बाहर करते हैं।

(For more news apart from Luvkesh eliminated from the show! Vishal Pandey played an important role news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)