Kangana Ranaut News: कंगना रनौत की फिर बढ़ी मुश्किलें! इस मामले में जबलपुर कोर्ट ने भेजा नोटिस

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

देश की आजादी पर दिए गए विवादित बयान पर जबलपुर जिला कोर्ट ने नोटिस जारी किया है. अ

Jabalpur court notice to Kangana Ranaut on aazadi statement news in hindi

Jabalpur court sent notice to Kangana Ranaut on aazadi statement News in Hindi: फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाली बीजेपी सांसद कंगना रनौत को अब अपने एक और बयान को लेकर कोर्ट में सफाई देनी होगी. देश की आजादी पर दिए गए विवादित बयान पर जबलपुर जिला कोर्ट ने नोटिस जारी किया है. अपने अभिनय के बजाय अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को जबलपुर जिला न्यायालय ने नोटिस जारी किया है।

शिकायतकर्ता वकील अमित साहू का कहना है कि देश की आजादी पर कंगना रनौत के बयान ने न सिर्फ स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है, बल्कि हर भारतीय को ठेस पहुंचाई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि कंगना का बयान देश की आजादी के आंदोलन में योगदान देने वाले अमर शहीदों का अपमान है। लंबे संघर्ष और बलिदान के बाद 1947 में देश को आजादी मिली।

कंगना रनौत ने दिया ये बयान

आपको बता दें कि कंगना ने साल 2021 में कहा था कि 1947 में भारत को आजादी मिली थी, वो आजादी नहीं बल्कि भीख थी। वास्तविक स्वतंत्रता 2014 में प्राप्त हुई। उनके इस बयान पर जहां जमकर हंगामा हुआ वहीं हर वर्ग के लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. उनके बयान पर कई राज्यों में केस भी दर्ज हुए थे.

(For more news apart from Jabalpur court sent notice to Kangana Ranaut on aazadi statement news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)