Allu Arjun Pushpa 2 News: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज डेट घोषित!

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

अब इस साल के अंत में 'पुष्पा 2: द रूल' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दर्शकों और फैंस के लिए बहुत कुछ होने वाला है।

Release date of Allu Arjun Pushpa 2 The Rule announced News in hindi
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

Allu Arjun's 'Pushpa 2 News In Hindi: द रूल' दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की है। फिल्म का पहला भाग आधिकारिक तौर पर लॉक हो गया है। अल्लू अर्जुन एक बार फिर अपने शानदार अवतार में नजर आएंगे, जिसमें वह पुष्पा राज की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा, रश्मिका मंदाना भी एक बार फिर श्रीवल्ली के रूप में नजर आएंगी। यह फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'पुष्पा 2: द रूल' रिलीज के लिए तैयार है

साल 2024 भारतीय सिनेमा के लिए ऐसा साल साबित हुआ है। पिछले साल के मुकाबले इस साल कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। अब इस साल के अंत में 'पुष्पा 2: द रूल' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दर्शकों और फैंस के लिए बहुत कुछ होने वाला है। फिल्म के गाने, पोस्ट, टीजर और कई झलकियां पहले ही सामने आ चुकी हैं, जिन्हें लोग पसंद भी कर रहे हैं। पुष्पा 2 का क्रेज सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में 'सुसेकी' ट्रैक ने यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं, जो फिल्म के प्रति फैंस के अपार प्यार और प्रशंसा को दर्शाता है।

निर्माताओं ने दर्शकों से किया वादा

रिलीज डेट की घोषणा करते हुए मेकर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'पुष्पा 2 द रूल का पहला भाग पूरी तरह से तैयार है, पूरी तरह से और आग से भरपूर। इतिहास बनते देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि पुष्पा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। वह भारतीय सिनेमा में एक नया अध्याय शुरू करेंगे। पुष्पा 2: द रूल इन सिनेमा 6 दिसंबर 2024 को।'

(For more news apart from Release date of Allu Arjun Pushpa 2 The Rule announced News in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)