Shehnaaz Gill News: राजकुमार के साथ डांस कर शहनाज ने जीता फैंस का दिल, लोगों ने कहा, Killer dance moves

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

वीडियो में, शहनाज़ गिल एक नीली पोशाक में शानदार डांस करती हुई नज़र आ रही हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ डांस कर रही हैं।

Shehnaaz Gill new music video 'Sajna Ve Sajna latest News in Hindi

Shehnaaz Gill new music video 'Sajna Ve Sajna latest News in Hindi: राजकुमार राव और  त्रिपती डिमरी की आगामी फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' का नया ट्रैक "सजना वे सजना" हाल ही में रिलीज़ किया गया है. गाने में शहनाज़ गिल ने मनमोहक प्रदर्शन किया है। सोमवार को लॉन्च किए गए इस म्यूज़िक वीडियो में शहनाज़ के शानदार डांस मूव्स दिखाए गए हैं, जो सुनिधि चौहान की दमदार आवाज़ के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं।

वीडियो में, शहनाज़ गिल एक नीली पोशाक में शानदार डांस करती हुई नज़र आ रही हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ डांस कर रही हैं। शहनाज़ के फैंस उनके इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दे कि "सजना वे सजना" फिल्म 'चमेली' के क्लासिक गाने का एक नया संस्करण है, जिसे मूल रूप से करीना कपूर ने गाया था। नए संस्करण का निर्माण व्हाइट नॉइज़ कलेक्टिव्स द्वारा किया गया है, जिसके बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं और सुनिधि चौहान और दिव्या कुमार ने गाया है।

म्यूजिक वीडियो के बीच में राजकुमार राव एक आकर्षक उपस्थिति में दिखाई देते हैं, जो डांस फ्लोर पर शहनाज़ गिल के साथ शामिल होने से पहले किसी को खोजते हुए प्रतीत होते हैं।

फैंस ने गाने की तारीफ़ करते हुए कहा, “Killer dance moves… Her growth level is tremendous" एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "केवल शहनाज़ ही एक ही समय में हॉट और क्यूट लग सकती हैं, यहाँ तक कि आइटम नंबर में भी। अब तक की सबसे शानदार स्टनर। ईमानदारी से कहूँ तो, इस लड़की ने एक लंबा सफर तय किया है, और मुझे उम्मीद है कि वह आगे भी चमकती रहेगी।" 

एक तीसरे ने सहयोग के लिए प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, "सुनिधि की आवाज़ शहनाज़ के साथ बहुत अच्छी तरह से मेल खाती है।" एक अन्य दर्शक ने टिप्पणी की, "शहनाज ने कमाल कर दिया।"

बता दे कि राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' 1990 के दशक के एक नवविवाहित जोड़े से जुड़े एक खोए हुए टेप पर आधारित एक हास्यपूर्ण फिल्म है। इस फिल्म में राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी जैसे कई सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही मल्लिका शेरावत, विजय राज, राकेश बेदी, अर्चना पूरन सिंह, टिकू तलसानिया और मुकेश तिवारी भी हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

(For more news apart from Shehnaaz Gill new music video 'Sajna Ve Sajna latest News in Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)