Bigg Boss 18 News: बिग बॉस 18 का पहला नॉमिनेशन; कौन होगा बेघर? फैंस ने बता दिया नाम

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

वहीं अब निर्माताओं द्वारा एक धमाकेदार प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सीजन के पहले नॉमिनेशन की बात की गई है.

Bigg Boss 18 First nomination Who will be Evicted news in hindi

 Bigg Boss 18 First nomination Who will be Evicted News in Hindi: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस का नया सीजन 18 उम्मीद के मुताबिक ड्रामा और मनोरंजन दे रहा है। घर में तीन दिन में ही कंटेस्टेंट के बीच झड़ और बहस  शुरू हो गया है। बिग बॉस 18 के नवीनतम एपिसोड में प्रतियोगियों को सीजन के पहले टास्क के नियमों का पालन नहीं करने के लिए बिग बॉस से फटकार का सामना करना पड़ा, इसके बाद करण वीर मेहरा, आफरीन खान, अविनाश मिश्रा और शहजादा धामी के बीच तीखी नोकझोंक हुई ।

वहीं अब निर्माताओं द्वारा एक धमाकेदार प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सीजन के पहले नॉमिनेशन की बात की गई है. प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए उन्हें नॉमिनेट करते नजर आए. 

नॉमिनेशन टास्क में भिड़े घरवाले

सीजन के पहले नॉमिनेशन टास्क के प्रोमो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है । वीडियो में विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच तीखी नोकझोंक दिखाई गई है, जिसने दर्शकों के बीच उत्सुकता जगा दी है। जब चाहत ने विवियन से उनके व्यवहार के लिए सवाल किया, तो उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका रवैया केवल उन लोगों के लिए था जो इसके लायक थे। उनके जवाब से नाराज चाहत ने जवाब दिया, "किसी ने पूछा आपको" विवियन ने जवाब दिया, "तेरे से बात करी?" नाराज चाहत ने जवाब दिया, "ऐ, तेरे से मेरे से नहीं करना।"

वहीं आगे निराश चाहत ने विवियन को नॉमिनेट किया। इसके बाद, गुणरत्न ने करण वीर मेहरा को निशाना बनाया। वहीं बिग बॉस से करण, ईशा सिंह और अविनाश को विशेष पावर मिलती हैं, कि वो किसी को भी जेल में रख सकते हैं. तीनों  गुणरत्न  का नाम लेते हैं। 

इसके बाद गुणरत्न काफी गुस्सा हो जाते है और वह आदेश का पालन करने से इनकार कर देते हैं और भूख हड़ताल पर जाने की धमकी देता है। वह आगे हिंसक व्यवहार करता नजर आता है जो घर में नाटक को और तेज करता है। 

बिग बॉस 18 का पहला नॉमिनेशन: फैंस लगा रहे कयास

प्रशंसकों के अनुमानों से पता चलता है कि मुस्कान बामने इस सीजन की पहली प्रतियोगी हो सकती हैं जो घर से बाहर हो जाएँगी। घर के बाहर अपनी लोकप्रियता के बावजूद, वह अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने और प्रतियोगियों के बीच अलग दिखने में विफल रही।

सीमित स्क्रीन उपस्थिति और मजबूत गठबंधनों की कमी के कारण, फैंस का मानना ​​है कि वह पहले सप्ताह में ही घर से बाहर हो जाएँगी। 

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, "मुझे लगता है कि #मुस्कानबामने जल्द ही बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएँगी क्योंकि वह शो में शायद ही दिखाई देती हैं!"

(For more news apart from  Bigg Boss 18 First nomination Who will be Evicted Fans revealed name news in hindi, to Rozana Spokesman Hindi)