Sidhu Moosewala Astrologer:  जानें कौन था वो ज्योतिषी जिसने सिद्धू मूसेवाला को दी थी संभावित हमले की चेतावनी

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

बग्गा के अनुसार, ज्योतिषी स्पष्ट रूप से मृत्यु की भविष्यवाणी नहीं कर सकते थे, लेकिन उन्होंने सिद्धू से स्थान परिवर्तन करने का आग्रह किया।

Meet Astrologer Who Warned Sidhu Moosewala of Possible Attack news In hindi

Sidhu Moosewala Astrologer News In Hindi: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 की शुरुआत से ही काफी तनावपूर्ण रही है, लेकिन एक प्रतियोगी तजिंदर बग्गा ने पंजाब को यह खुलासा करके चौंका दिया कि एक ज्योतिषी ने सिद्धू मूसेवाला को संभावित हमले की चेतावनी दी थी। (Who is Rudra Karan Pratap Astrologer?)

हाल ही में एक एपिसोड के दौरान, भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने दावा किया कि दिवंगत गायक को उनकी दुखद मौत से पहले एक ज्योतिषी ने उनकी जान को खतरे के बारे में चेतावनी दी थी।

उन्होंने बताया कि कैसे उनके ज्योतिषी दोस्त रुद्र ने अपनी मौत से पहले मूसेवाला के साथ चार घंटे बिताए थे। बग्गा ने खुलासा किया कि रुद्र ने सिद्धू मूसेवाला को देश छोड़ने की सलाह दी थी और उसे एक खतरे की चेतावनी दी थी।

यह भी पढ़ें: Sidhu Moosewala News: बिग बॉस 18 के घर में तजिंदर बग्गा ने किया सिद्धू मूसेवाला की मौत के बारे में चौंकाने वाला खुलासा

बग्गा के अनुसार, ज्योतिषी स्पष्ट रूप से मृत्यु की भविष्यवाणी नहीं कर सकते थे, लेकिन उन्होंने सिद्धू से स्थान परिवर्तन करने का आग्रह किया।

आश्चर्य की बात यह है कि सिद्धू मूसेवाला महीने की 8 या 9 तारीख के आसपास देश छोड़ने की योजना बना रहा था, लेकिन चेतावनी के आठ दिन बाद ही उसकी हत्या कर दी गई।

कौन हैं रुद्र करण प्रताप , वो ज्योतिषी जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर दी थी?

रुद्र करण प्रताप आधुनिक समय के सबसे सटीक और तर्कसंगत ज्योतिषियों में से एक हैं। उनका विशिष्ट दृष्टिकोण आयुर्वेद और हर्बल उपचारों के साथ व्यक्तिगत जीवन शैली को एकीकृत करता है। उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहचान मिली है, जो उनकी उल्लेखनीय ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए उन्हें ट्विटर पर फॉलो करते हैं। इसी तरह, कई अन्य बड़े राजनेता और मशहूर हस्तियां उन्हें एक्स प्लेटफॉर्म पर फॉलो करती हैं।

(For more news apart from Name and picture of the astrologer who warned about the news of Sidhu Moosewala's death news in Hindi stay tuned ,to Spokesman Hindi)