Shilpa Shetty News: ईडी के नोटिस के खिलाफ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पहुंचे बॉम्बे हाई कोर्ट

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

Shilpa Shetty Raj Kundra reach Bombay HC against ED News In Hindi

Shilpa Shetty, Raj Kundra reach Bombay HC against ED latest News In Hindi: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने काम में कम और कानूनी मामलों में ज्यादा उलझी हुई हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में केस दर्ज किया गया है. एक्ट्रेस समेत चार लोगों पर अपने निजी कार्यक्रम के चलते आम लोगों को काफी परेशानी पहुंचाने का आरोप है. इसी बीच शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

शिल्पा और राज को ईडी से मुंबई के पॉश जुहू इलाके में अपने आवासीय परिसर और पावना झील के पास अपने फार्महाउस को खाली करने के निर्देश मिले थे। इस मामले में अब शिल्पा और राज ने ईडी के नोटिस के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जारी बेदखली नोटिस को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी है।

ईडी द्वारा भेजे गए नोटिस में उन्हें नई दिल्ली में धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत प्राधिकरण के आदेशों के अनुपालन में पुणे में पावना बांध के पास स्थित अपना बंगला खाली करने का निर्देश दिया गया है। न्यायमूर्ति रेवती मोहिते-डेरे और न्यायमूर्ति पृथ्वीराज चव्हाण की खंडपीठ ने बुधवार (9 अक्टूबर) को ईडी को नोटिस जारी किया और मामले की सुनवाई गुरुवार (10 अक्टूबर) दोपहर को होगी।

वकील प्रशांत पाटिल द्वारा दायर अपनी याचिका में, शिल्पा और राज ने ईडी द्वारा बेदखली नोटिस जारी करने में "अर्थहीन, लापरवाह और मनमानी कार्रवाई" के खिलाफ अपने अधिकार और अपने परिवार की शरण की रक्षा के लिए 27 सितंबर, 2024 को एक आदेश देने की मांग की है आपको बता दें कि दंपति को 10 दिनों के भीतर अपनी संपत्ति - मुंबई में एक आवासीय घर और पुणे में एक फार्महाउस - खाली करने के लिए कहा गया है। राज और शिल्पा को 3 अक्टूबर को घर खाली करने का नोटिस दिया गया था।

(For more news apart from Shilpa Shetty, Raj Kundra reach Bombay HC against ED latest News In Hindi, to 
 Spokesman Hindi)