Medha Shankar Photos: देशी लुक में '12वीं फेल' एक्ट्रेस मेधा शंकर की सादगी कर देगी आपको मदहोश, देखें तस्वीरें

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

फिल्म में जिस मासूमियत से उन्होंने श्रद्धा जोशी के किरदार को निभाया है उसका हर कोई अब कायल हो गया है.

12th fail actress medha shankar Photos

'12th Fail' actress Medha Shankar Photos: विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 12th Fail में श्रद्धा जोशी का किरदार निभाकर लोगों को अपना दिवाना बनाने वाली एक्ट्रेस मेधा शंकर रातों-रात  लाइमलाइट  में आ चुकी है. फिल्म में जिस मासूमियत से उन्होंने श्रद्धा जोशी के किरदार को निभाया है उसका हर कोई अब कायल हो गया है. वहीं अब इंस्टाग्राम पर उनके मिलीयन में फॉलोअर्स हो गए है.

12 वीं फेल जब रिलीज हुई तब से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म ने रेटिंग के मामले में हर बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म में जितनी तारीफ विक्रांत मैसी की हो रही है उतनी ही मेधा शंकर भी हो रही है. 

फिल्म के रिलीज से ही मेधा लागातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. मेधा ने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस का दुल जीत लिया है. 

सोशल मीडिया पर लोग उन्हें फॉलो करने लगे है.  इंस्टाग्रां पर पहले मेधा के फॉलोअर्स  200K के करीब थे वहीं अब उनके फॉलोअर्स करीब 1.2 मिलियन हो चुके हैं. मेधा अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है.

बता दें कि फिल्म  29 दिसंबर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई  थी. फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म IPS अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के आईपीएस अधिकारी बनने के संघर्ष को बयां करती है.

photo-medhashankr
 

(For more news apart from 12th fail actress medha shankar , stay tuned to Rozana Spokesman hindi)