Abdu Rozik Wedding News: क्या अब्दु रोज़िक की शादी की बात महज शरारत? BFF शिव ठाकरे ने खोली पोल

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया कि वह 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे।

Shiv Thakare reacts on Abdu Rozik Wedding

Abdu Rozik Wedding News:  गुरुवार को अपनी शादी की तारीख की घोषणा करके सभी को चौंका दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया कि वह 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। ये बात भी सामने आई कि वो  संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह की एक लड़की से शादी करेंगे। 

जैसे हीअब्दु ने अपनी शादी को लेकर पोस्ट शेयर की, उनके फैंस हैरान रह गए और साथ ही उन्हें बधाईयां भी देने लगे. हालांकि, अब्दु के करीबी दोस्त और बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे इसकेस बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैंने अब्दु  से बात की थी पर उसने इस बारे में कोई बात नहीं बताई. 

निजी मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान शिव ने खुलासा किया कि उन्होंने कुछ घंटे पहले अब्दु से बात की थी, तब उसने इस बड़े दिन के बारे में कुछ भी जिक्र नहीं किया.

शिव ने कहा  "मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। मुझे नहीं पता कि लड़की कौन है। यह सोशल मीडिया के माध्यम से ही पता चला। बल्कि, मैंने अभी 30 मिनट पहले (गुरुवार रात) अब्दु से बात की थी और उसने शादी के बारे में कुछ भी नहीं बताया। मुझे नहीं पता कि ये खबरें झूठी हैं या नहीं'' 

अब्दु ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया।

एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपना उत्साह जाहिर किया और लिखा, "मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना भाग्यशाली होऊंगा कि मुझे ऐसा प्यार मिलेगा जो मेरा सम्मान करता है और मेरे जीवन में बाधाओं का बोझ नहीं है, 7 जुलाई की तारीख सेव कर लें!! ? मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं कितना खुश हूं।”

 एक रिपोर्ट के अनुसार, अब्दु की हाल ही में सगाई हुई है, हालाँकि, यह खबर गुप्त रखी गई थी। रिपोर्ट में बताया गया कि अब्दु शारजाह की एक अमीराती लड़की अमीरा से शादी करेगा। अब्दु जहां 20 साल का है, वहीं अमीरा 19 साल की है।
अब्दु ने कथित तौर पर फरवरी 2024 में दुबई के एक मॉल में अपनी होने वाली पत्नी से मुलाकात की।

अब्दु के चाहने वालो की भारत में संख्या काफी ज्यादा हैं . बिग बॉस में उन्हे काफी पसंद किया गया.  फैंस  उनके मिलनसार स्वभाव और मजेदार वीडियो के लिए उन्हें पसंद करते हैं। बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद से वह अक्सर अपना ज्यादातर समय भारत में बिताते हैं।

(For more news apart fromabdu rozik to get married on july 7 Shiv Thakare reacts on Abdu Rozik Wedding, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)