Bigg Boss 18 News: श्रुतिका और करणवीर ने की विवियन की टांग खिंचाई, हंसी के ठहाके नजर लगाते दिखे घरवाले!

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

अब एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें एक बार फिर श्रुतिका और करणवीर विवियन डीसेना की टांग खिंचाई करते...

Bigg Boss18 new promo Shrutika Karanveer tease Vivian News in hindi

Bigg Boss 18 New Promo Shrutika and Karanveer tease Vivian Dsena News in Hindi: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 18' का आगाज हो चुका है। 6 अक्टूबर की रात 9 बजे इसका ग्रैंड प्रीमियर हुआ।  वहीं अब घर में पहला नॉमिनेशन भी होनेवाला है. इस बीच घर में मामला काफी गर्मीया हुआ भी दिखा. सभी एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आए.  

घर में  विवियन  और चाहत के बीच भी बड़ा झगड़ा देखने को मिला.  बेड के लिए चाहत और विवियन में बहस होती है। फिर घर में थोड़ा फनी मुवमेंट भी देखने को मिला. जहां करणवीर मेहरा और श्रुतिका ने विवियन डीसेना की नकल उतारी।..

वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें एक बार फिर श्रुतिका और करणवीर विवियन डीसेना की टांग खिंचाई करते और  चिढ़ाते नजर आ रहे हैं.(Bigg Boss18 new promo Shrutika Karanveer tease Vivian News in hindi)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स  पर बिग बॉस तक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें श्रुतिका, करणवीर, विवियन डीसेना शहज़ादा और भी कई एक साथ बैठे हैं. सभी बात कर रहे हैं. जहां विवियन  कहता है कि मैं बचपन से ही टेढ़े एटीट्यूड वाला आदमी रहा हूं. 

वहीं श्रुतिका विवियन से पूछती है कि आप अपनी वाइफ से भी ऐसे ही बात करते हो , ऐ बैठ, ऐ..ऐ... इसके बाद करणवीर से कहता है कि मैं बताऊं विवियन  की आवाज घर पर कैसे निकलती है.  फिर वो विवियन के पीछे जाते हैं और विवियन से कहते है कि तुम लिपसिंग करना.  फिर करणवीर कहता है. सुनो क्या बनाना है आज, क्या खाओगी. इसके बाद सभी हंसने लगते है. 

गौर हो कि घर में पहला नॉमिनेशन होनेवाला है.  निर्माताओं द्वारा एक धमाकेदार प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सीजन के पहले नॉमिनेशन की बात की गई है. प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए उन्हें नॉमिनेट करते नजर आए. (Bigg Boss18 new promo Shrutika Karanveer tease Vivian News in hindi)

प्रशंसकों के अनुमानों से पता चलता है कि मुस्कान बामने इस सीजन की पहली प्रतियोगी हो सकती हैं जो घर से बाहर हो जाएँगी। घर के बाहर अपनी लोकप्रियता के बावजूद, वह अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने और प्रतियोगियों के बीच अलग दिखने में विफल रही।

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, "मुझे लगता है कि #मुस्कानबामने जल्द ही बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएँगी क्योंकि वह शो में शायद ही दिखाई देती हैं!"

(For more news apart from Bigg Boss 18 new promo Shrutika and Karanveer tease Vivian Dsena News in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)