Aniruddhacharya News: अनिरुद्धाचार्य महाराज ने बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में आने की बताई असली वजह!

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने सार्वजनिक रूप से अपने अनुयायियों से माफ़ी मांगी है और बिग बॉस से अपने जुड़ाव के बारे में बताया है।

Aniruddhacharya reveals real reason for coming Bigg Boss 18 news in hindi

Aniruddhacharya Reveals Real Reason For Coming Bigg Boss 18 News In Hindi: सोशल मीडिया पर मशहूर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में आकर सबको चौंका दिया, हालांकि उन्होंने पहले भी रियलिटी शो की आलोचना की थी। आध्यात्मिक उपदेशक ने पहले घोषणा की थी कि वह बिग बॉस में आने के लिए किसी भी वित्तीय प्रस्ताव को अस्वीकार कर देंगे, जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं । उनके अचानक आने से उनके अनुयायी निराश हो गए और उन्हें लगा कि शो में शामिल होने का उनका फैसला विश्वासघात था। (Aniruddhacharya Reveals Real Reason For Coming Bigg Boss 18)

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने मांगी माफी

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने सार्वजनिक रूप से अपने अनुयायियों से माफ़ी मांगी है और बिग बॉस से अपने जुड़ाव के बारे में बताया है। "मैं वहां एक अतिथि के रूप में गया था, उम्मीदवार के रूप में नहीं, और वहां जाने का मेरा एकमात्र उद्देश्य अठारह प्रतिभागियों को आशीर्वाद देना था, जो बिग बॉस के घर में प्रवेश करते हैं और उन्हें तीन महीने तक वहां रहना होता है, लेकिन मैं यहां आपके साथ 'कथा' सुना रहा हूं।"( Aniruddhacharya Reveals Real Reason For Coming Bigg Boss 18)

वायरल वीडियो में अनिरुद्धाचार्य महाराज इस मुद्दे पर बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वे कह रहे हैं, ''आपका यह बेटा, यह सेवक आपसे क्षमा मांगता है कि अगर बिग बॉस में मेरे आने से किसी सनातनी को ठेस पहुंची हो। मेरा उद्देश्य सनातन मूल्यों को बढ़ावा देना था, प्रतिस्पर्धा करना नहीं। आप निश्चिंत रहें, जब तक सांस रहेगी, सनातन की ही बात करूंगा। मैं आपसे लाख बार क्षमा मांगता हूं, लेकिन जान लें कि जब तक जिंदा हूं, सनातन मूल्यों की ही बात करता रहूंगा।''(Aniruddhacharya Reveals Real Reason For Coming Bigg Boss 18)

उन्होंने आगे कहा कि वह बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने नहीं आए थे, बल्कि वह सिर्फ उम्मीदवारों को आशीर्वाद देने के लिए मेहमान के तौर पर आए थे। उन्होंने कहा, "मैंने बिग बॉस में हिस्सा नहीं लिया था, जैसा कि मैंने पहले कहा था। मैं शो का मुख्य कलाकार नहीं था, मैं सिर्फ मेहमान था।"

(For more news apart from Aniruddhacharya Reveals Real Reason For Coming Bigg Boss 18 news in Hindi stay tuned to Spokesman Hindi)