Munawar Faruqui News: अब हिना खान संग इश्क लड़ाएंगे मुनव्वर फारूकी, इस प्रोजेक्ट के लिए आए साथ

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर खबर ये भी है कि वो कुछ और रियलिटी शोज में भी नजर आ सकते हैं

Munawar Faruqui and Hina Khan to feature in music video
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Bigg Boss 17 Khabri (@biggboss17.tazakhabar2)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Bigg Boss 17 Khabri (@biggboss17.tazakhabar2)

Munawar Faruqui and Hina Khan to feature in music video News In Hindi: बिग बॉस 17 जीतने के बाद मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का स्टारडम अपने चरम पर है। रियलिटी शो में को जीतने बाद, कॉमेडियन जनता के बीच अपनी उपस्थिति से लोगों का दिल जीत रहे हैं। यह भी पता चला है कि मुनव्वर की झोली में कई प्रोजेक्ट हैं और ऐसा लगता है कि उन्होंने उनमें से एक के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। मुनव्वर को हाल ही में कोलकाता में देखा गया था और वो वहां एक प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त थे।

'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर खबर ये भी है कि वो कुछ और रियलिटी शोज में भी नजर आ सकते हैं. वहीं अब कॉमेडियन से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आई है.

खबर है कि जल्द ही मुन्नवर का एक बड़ा प्रोजेक्ट आने वाला है और इस प्रोजेक्ट में उनके साथ टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस  हिना खान भी नजर आने वाली हैं.

मुनव्वर फारुकी के फैन पेज द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, कॉमेडियन इन दिनों एक म्यूजिक एल्बम की शूटिंग के लिए कोलकाता में हैं, जिसमें हिना खान हैं। मुनव्वर और हिना ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोलकाता से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

बता दें कि मुनव्वर फारुकी की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. लोगों को उनकी कॉमेडी कापी पसंद आती है. मुनव्वर जब बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर डोंगरी पहुंचे थे तो उन्हें देखने के लिए एक ऐसी भीड़ जमा हुई थी जो किसी बड़े बॉलीवूड सेलेब्स को देखने के लिए भी नहीं होती . 

(For more news apart from Munawar Faruqui and Hina Khan to feature in music video News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)