'Uncle Samsik' OTT Release Date: जानें कहां देखें मोस्ट अवेटेड K-Drama 'अंकल सैमसिक'

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

16 एपिसोड वाला यह बिजनेस ड्रामा 15 मई, 2024 को रिलीज़ होगी।

Uncle Samsik OTT Release Date & Platform News In Hindi

'Uncle Samsik' OTT Release Date: मोस्ट अवेटेड बिजनेस ड्रामा अंकल सैमसिक (Uncle Samsik) का प्रीमियर मई, 2024 में ओटीटी पर होगा। ड्रामे में  शानदार स्टारकास्ट है, जिसमें ब्यून यो हान, कांग हो सॉन्ग और ली क्यू ह्युंग ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। कांग हो सॉन्ग को ऑस्कर विजेता फिल्म पैरासाइट, इमरजेंसी डिक्लेरेशन, स्नोपीयरसर और कई अन्य लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है।

Release date and platform of Uncle Samsik

16 एपिसोड वाला यह बिजनेस ड्रामा 15 मई, 2024 को रिलीज़ होगी। डिज़्नी+ हॉटस्टार ने पहले ही स्ट्रीमिंग अधिकार खरीद लिए हैं। डिज़्नी+हॉटस्टार ने सोशल मीडिया पर रिलीज़ डेट और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को लेकर पुष्टि की है। यह सीरीज Hulu पर भी उपलब्ध होगी।

Plot 
यह ड्रामा 1960 के दशक के दक्षिण कोरिया पर आधारित है और किम सैन और अंकल सैमसिक नामक एक सफल बिजनसमैन की कहानी है। किम सैन का अपने देश को एक आधुनिक औद्योगिक केंद्र में बदलने का सपना है और जैसे ही वह अपनी यात्रा पर निकलता है, उसकी मुलाकात अंकल सैमसिक नाम के एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति से होती है।

अंकल सैमसिक ने किम सैन के दृष्टिकोण में रुचि व्यक्त की, उनकी मदद करने की पेशकश की और कहा कि उनके समान लक्ष्य हैं। किम सैन, अंकल सैमसिक के असली इरादों से अनजान, उसके साथ जुड़ने के लिए सहमत हो जाता है। हालाँकि, ट्रेलर से पता चलता है कि किम सैन को अंततः एहसास होता है कि अंकल सैमसिक के कुछ गलत उद्देश्य हैं और वह वास्तव में उसकी मदद करने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं।

Cast and Production of Uncle Samsik

के-ड्रामा शिन येओन-शिक द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और ₩ 40 बिलियन के बजट के तहत बनाया गया है. ड्रामें में प्रतिभाशाली कांग हो सॉन्ग को अंकल सैमसिक के रूप में, ब्यून यो-हान को किम सैन के रूप में  दिखाया गया है. 

(For more news apart from Uncle Samsik OTT Release Date & Platform News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)