सेल्फी विवाद में एक बार फिर बढ़ीं पृथ्वी शॉ की मुश्किलें

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

सपना गिल ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी.

Prithvi Shaw's troubles once again increased in the selfie controversy

मुंबई: आईपीएल के 16वें सीजन के बीच में ही पृथ्वी शॉ की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सेल्फी विवाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने पृथ्वी शॉ समेत 11 लोगों को नोटिस जारी किया है। हाईकोर्ट ने दो पुलिस अधिकारियों को ड्यूटी ठीक से नहीं करने पर नोटिस दिया है।

दरअसल, फरवरी के महीने में पृथ्वी शॉ अपने दोस्तों के साथ डिनर के लिए मुंबई के एक होटल में गए थे। वहां सेल्फी लेने को लेकर शॉ की सपना गिल से बहस हो गई। दोनों के बीच झड़प का वीडियो भी सामने आया था।

पृथ्वी शॉ ने आरोप लगाया था कि जब उन्होंने फोटो लेने से मना किया तो सपना गिल और उनके साथियों ने उनके साथ मारपीट की और उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस ने सपना और उसके एक दोस्त के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं सपना गिल ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. जिसमें उन्होंने पृथ्वी शॉ पर छेड़खानी और बैट से पिटाई करने का आरोप लगाया था। इसी याचिका के आधार पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने पृथ्वी शॉ समेत 11 लोगों को नोटिस भेजा है. आईपीएल के 16वें सीजन में शॉ का बल्ला शांत है। उन्होंने 4 मैचों में 8.50 की औसत से सिर्फ 15 रन बनाए हैं।