Anjali Arora Morphed MMS News: MMS लीक मामले में अंजली अरोड़ा ने उठाया बड़ा कदम, अब करवाएगी जांच

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

अंजली ने अपने एमएमएस लीक मामले में जांच के लिए एफआईआर दर्ज करवाया है.

Anjali Arora Morphed MMS Leak news in Hindi
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Anjali Arora Morphed MMS Leak news in Hindi: कच्चा बादाम फेम सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोड़ा अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है. सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अंजली कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है. वह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) का भी हिस्सा रह चुकी हैं. ‘लॉक अप’ के बाद वो काफी मशहूर हो गई और लाइमलाइट में आ गई. तभी उनका एक  एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS Leak) हुआ जिससे वो विवादों में आ गई.

अंजली अरोड़ा ने उठाया बड़ा कदम

वीडियो लीक होने के बाद उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। हालाकि अंजली ने वीडियो को पूरी तरह फेक बताया था. वहीं अब अंजली ने एक बड़ा कदम उठाया है. अंजली ने अपने एमएमएस लीक मामले में जांच के लिए एफआईआर दर्ज करवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजली ने  एमएमएस लीक मामले में कई पब्लिशिंग हाउस और यूट्यूब इंफ्लुएंसर के  खिलाफ उनकी छवि खराब करने के लिए मानहानी का मामला दर्ज करवाया है.  वहीं अब पुलिस इस मामले में जांच करेगी. 

मुनव्वर फारूकी के साथ भी जुड़ा नाम

बता दें कि अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनके इंस्टाग्राम पर 13 . 2 मिलीयन फॉलोअर्स है. वो चर्चा में तब आई जब वो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में एक कंटेस्टेंट बनकर आई थी. इस शो में अंजली ने काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं शो में उनकी और मुनव्वर फारूकी के बीच एक बोन्ड भी देखने को मिला था, जो लोगों को खूब पसंद आया था. हालाकि शो खत्म होने के बाद दोनों के बीच कोई बात होते  नहीं दिखीं। ऐसा लग रहा था जैसे शो में दोनों के बीच की नजदीकियां स्क्रीपटेड थी. अंजली कई म्यूजिक वीडियों में काम कर चुकी है.