Ambani's wedding Function News: विवाह स्थल पर बम की झूठी पोस्ट, आरोपी की तलाश में पुलिस

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

एक्स पर एक संदिग्ध पोस्ट, जिसमें शादी में "बम" होने की बात कही गई थी।

False post about bomb at wedding venue, police searching for accused News

Ambani's wedding Function News in Hindi: मुंबई पुलिस ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। ऐसा एक्स पर एक संदिग्ध पोस्ट के बाद हुआ, जिसमें शादी में "बम" होने की बात कही गई थी। समाचार पोर्टलों की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह पोस्ट, जो बाद में एक झूठी खबर निकली, ने अधिकारियों को शादी समारोह में शामिल हाई-प्रोफाइल मेहमानों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तुरंत कार्रवाई करने के लिए प्रेरित किया।

रविवार रात को एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने एचटी(HT) को बताया कि हालांकि यह पोस्ट एक धोखा है, लेकिन पुलिस ने कोई जोखिम नहीं लिया। @FFSFIR हैंडल वाले एक एक्स यूजर द्वारा की गई पोस्ट में लिखा था, "मेरे दिमाग में एक विचार आया कि अगर अंबानी की शादी में बम फटा, तो आधी दुनिया उलट जाएगी। एक पिन कोड में खरबों डॉलर।" इस पर पुलिस ने एक चिंतित नेटिजन द्वारा सतर्क किए जाने के बाद विवाह स्थल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस फिलहाल पोस्ट करने वाले व्यक्ति की पहचान करने और उसके मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, लेकिन पुलिस घटना की जांच कर रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने पोर्टल को बताया, "इस संदेश को अफवाह माना गया है, लेकिन सोशल मीडिया पोस्ट पर नजर रखने वाली पुलिस टीम निश्चित रूप से इसकी जांच करेगी।"

किसी भी घटना को रोकने के लिए जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर और बीकेसी के आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

शादी से जुड़ी एक अन्य घटना में, पुलिस ने बिना निमंत्रण के कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने के लिए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। वेंकटेश नरसैया अल्लूरी (26), एक यूट्यूबर और लुकमान मोहम्मद शफी शेख (28), जिन्होंने खुद को एक बिजनेसमैन बताया, को सुरक्षा अधिकारियों द्वारा "संदिग्ध" तरीके से काम करते हुए देखे जाने के बाद गिरफ्तार किया गया। दोनों लोगों को स्थानीय पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। हालांकि, बाद में उन्हें कानूनी नोटिस दिए जाने के बाद रिहा कर दिया गया।

(For more news apart Houx bomb alert at Ambani's wedding Function News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)