एल्विश यादव-उर्वशी रौतेला का रोमांटिक गाना 'हम तो दीवाने' रिलीज, फैंस को पसंद आ रही है दोनों की केमिस्ट्री

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

उर्वशी और एल्विश का गाना फिलहाल यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है.

Elvish Yadav-Urvashi Rautela's romantic song 'Hum To Deewane' released

Elvish-Urvashi Song Out: 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का साल का लव एंथम 'हम तो दीवाने' रिलीज हो गया है। यह लव सॉन्ग बेहद प्यारा है और लाखों लोगों के दिलों को छूने के लिए तैयार है. फिलहाल एल्विश और उर्वशी का नया रिलीज हुआ गाना धमाल मचा रहा है और रिकॉर्ड तोड़ रहा है. फैंस को यूट्यूबर और बॉलीवुड एक्ट्रेस की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आ रही है.

एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला का रोमांटिक ट्रैक 'हम तो दीवाने' रिलीज के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। गाने की शुरुआत एल्विश के हरियाणवी अंदाज से होती है, जिसमें वह अपने दोस्त से कहते दिख रहे हैं, ' सिस्टम बताए ना करे हैं, दिखाया करे हैं। एल्विश और उर्वशी पहली नजर के प्यार की क्लासिक कहानी को नए और अनोखे तरीके से बताने में सफल रहे हैं। यकीनन ये गाना दिल को छू लेने वाला है.

गीत आपके दिल की धड़कनों को झकझोरने के लिए खूबसूरती से तैयार किए गए हैं, जो उस विशेष व्यक्ति की यादें वापस लाते हैं जो आपकी दुनिया में रोशनी लाता है। राग को सटीकता के साथ तैयार किया गया है, जो दर्शकों को बांधे रखता है। उर्वशी और एल्विश का गाना फिलहाल यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है. गाने को 14  मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि एल्विश और उर्वशी के गाने 'हम तो दीवाने' को यासिर ने गाया है और रजत नागपाल ने इसे कंपोज किया है। गाने के बोल राणा सोटल ने लिखे हैं। फिलहाल इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.