Elvish Yadav Rave Party Update: एल्विश यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, फोरेंसिक जांच में मिला कोबरा, करैत का जहर

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

पीएफए द्वारा किए गए एक स्टिंग ऑपरेशन में सांपों की तस्करी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Elvish Yadav Rave Party Update: Elvish Yadav may increase problems, Big revelation in forensic investigation

Elvish Yadav Rave Party Update:  लोकप्रिय यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती है। बता दें कि एल्विश यादव सांप के जहर-रेव पार्टी मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने कहा कि मामले में एल्विश यादव रेव पार्टी से लिए गए सैंपलों को फोरेंसिक जांच में भेजा गया था, जिसकी जांच रिपोर्ट आ गई है, वहीं फोरेंसिक जांच रिपोर्ट से सामने आया है कि पार्टी से जब्त किए गए सैंपलों में कोबरा और क्रेट प्रजाति के सांपों का जहर का इस्तेमाल किया गया था। 

बता दें कि एल्विश यादव नवंबर 2023 में उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक रेव पार्टी पर छापेमारी के दौरान पकड़े गया थे। जिसमें संदेह था कि पार्टी के दौरान सांप के जहर का इस्तेमाल नशे के रूप में किया जा रहा था। वहीं इस मामले में अब जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है। वहीं एक बार फिर बिग बॉस फेम एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है। 

गौर हो की इस मामले में पिछले साल एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) द्वारा किए गए एक स्टिंग ऑपरेशन में सांपों की तस्करी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों ने खुलासा किया कि उन्होंने एल्विश यादव की पार्टी के लिए सांप उपलब्ध कराए थे, जिसमें पांच कोबरा सहित नौ सांपों को बचाया गया और पार्टी स्थल से लगभग 20 मिलीलीटर संदिग्ध सांप का जहर बरामद किया गया। 

खैर अब देखना होगा की इस मामले में पुलिस की और से आगे क्या कुछ कार्रवाई की जाती है। वहीं क्या इस मामले में सामने आई रिपोर्ट के बाद एल्विश यादव की मुश्किलें बड़ सकती है। बहरहाल इस मामले में आगे क्या कार्रवाई होगी ये देखना अहम होगा। 

(For more news apart from Elvish Yadav Rave Party Update: Elvish Yadav may increase problems, Big revelation in forensic investigation news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)