Guntur Karam vs Hanuman: गुंटूर कारम और हनुमान में चल रही है जबरदस्त टक्कर, जानें कौन पर रहा किस पर भारी

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

दोनों ही फिल्में 12 जनवरी को रिलीज हुई . जहां गुंटूर कारम सिर्फ तेलुगू में रिलीज हुई वहीं हनुमान तेलुगू समेत हिंदी, तमिल और मलयालम जैसी भाषाओं में...

Guntur Karam vs Hanuman Box Office Collection Update

Guntur Karam vs Hanuman,  Box Office Collection Update: साल 2024 की शुरूआत होते ही सिनेमा लवर्स के लिए कई बड़ी फिल्में रिलीज की गई. अभी सिनेमाघरों में साउथ की कई फिल्में धमाल मचाती दिख रही है. पिछले दिनों महेश बाबू की गुंटूर कारम, धनुष की कैप्टन मिलर, तेजा सज्जा की हनुमान,  शिवकार्तिकेयन की 'अयलान' , विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस' समेत कई फिल्में  एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज की गई. सभी फिल्मों ने काफी रिलीज के बाद काफी अच्छा प्रदर्शन किया. वहीं इसमें महेश बाबू की गुंटूर कारम और तेजा सज्जा की हनुमान में काफी टक्कर देखने को मिल रही है.

गुंटूर कारम और हनुमान में जबरदस्त टक्कर

दोनों ही फिल्में 12 जनवरी को रिलीज हुई . जहां गुंटूर कारम सिर्फ तेलुगू में रिलीज हुई वहीं हनुमान तेलुगू समेत हिंदी, तमिल और मलयालम जैसी भाषाओं  में भी रिलीज की गई. दोनों ही फिल्मों ने अपने अपनी डे पर कमाल दिखाया. 

गुंटूर करम ने पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 94 करोड़ का बिजनस किया. वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ₹41.3 करोड़ की भारी कमाई के साथ शानदार शुरुआत की थी। हालाँकि, अगले दिन यह संख्या भारी गिरावट के साथ ₹13.55 करोड़ हो गई और तब से स्थिर बनी हुई है.

हनुमान ने ओपनिंग डे पर शुक्रवार को 8.05 करोड़ रुपये कमाए। शनिवार को कमाई बढ़कर 12.45 करोड़ हो गई, जबकि रविवार को इसने 15.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इस तरह पहले वीकेंड में 'हनुमान' ने देश में 40.15 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। इसमे से हिंदी वर्जन में फिल्‍म ने 11 करोड़ रुपये का बिजनस किया है।

दोनों फिल्मों के मंगलवार के कलेक्शन की बात करें तो ‘हनुमान’ ने 12 करोड़ 9 लाख रुपए का डोमेस्टिक कलेक्शन किया, वहीं ‘गुंटूर कारम’ ने 11 करोड़ 16 लाख रुपए की कमाई की।  वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन गुंटूर कारम 

'गुंटूर कारम' का टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन 94 करोड़ 50 लाख रुपए हो चुका है.

टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन हनुमान

 'हनुमान' का टोटल कलेक्शन अब 68 करोड़ 75 लाख रुपए हो चुका है।

बता दें कि दोनों ही फिल्में काफी जोरो-शोरो से रिलीज हुई थी. जहां 'गुंटूर कारम' में महेश बाबू है. वहीं हुमान में तेजा सज्जा है.  महेश बाबू तेलुगू सिनेमा के बड़े स्टार है उनका फैन बेस काफी ज्यादा है वहीं तेजा सज्जा अभी तेलुगू सिनेमा में ज्यादा लोकप्रिय नहीं है. वो अभी उभरते स्टार है.