मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन ख्याली के खिलाफ महिला से रेप का मामला दर्ज, पुलिस ने हिरासत में लिया

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

रिपोर्ट्स के अनुसार,  कॉमेडियन ख्याली (Khyali Saharan Laughter Challenge) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है.

Case filed against famous stand-up comedian Khayali for raping woman,

Mumbai:  'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज'  से फेम पाने वाले मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन ख्याली सहारन के खिलाफ एक 25 वर्षीय एक महिला से रेप करने का मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक होटल के कमरे में महिला से कथित तौर पर रेप किया . पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर कॉमेडियन ख्याली को हिरासत में ले लिया गया है। 

पुलिस के अनुसार कॉमेडियन ख्याली ने नौकरी देने के बहाने लड़की और उसकी एक दोस्त को जयपुर के एक होटल में बुलाया था. होटल में बुलाने के बाद महिला और उसकी दोस्त को जबरन बीयर पिलाई और फिर नशे की हालत में महिला से रेप किया. 

रिपोर्ट्स के अनुसार,  कॉमेडियन ख्याली (Khyali Saharan Laughter Challenge) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार पीड़िता राजस्थान के श्रीगंगानगर की रहने वाली है और वह एक फर्म में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के तौर पर काम करती थी। पुलिस ने बताया कि करीब एक महीने पहले महिला, एक अन्य महिला के साथ काम के लिए मदद मांगने कॉमेडियन के संपर्क में आई थी। ख्याली ने एक होटल में दो कमरे बुक किए,कॉमेडियन ने दो कमरे बुक किए थे, जिसमें एक उनके लिए था तो दूसरा दोनों महिलाओं के लिए था. कॉमेडियन ने कथित तौर पर बीयर पी और महिलाओं से जबरन बीयर पीने को कहा।बाद में एक महिला कॉमेडियन के कमरे से चली गई और इसी दौरान कॉमेडियन ने दूसरी महिला के साथ रेप किया। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में लगी हुई है।