Ravi Kishan New Song: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले रवि किशन ने रिलीज किया राम भजन, अक्षरा सिंह और खेसारी लाल भी...

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

भोजपूरी स्टार रवि किशन भी भगवान राम की भक्ति में पूरी तरह डूबे नजर आ रहे हैं. उन्होंने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा से पहले  अपना नया राम भजन...

Ravi Kishan New Song

Ravi Kishan New Song: 22 जनवरी को वो पल आनेवाला है जिसका हर राम भक्त सालों से इंतजार कर रहा है. इस दिन राम मंदिर का उद्घाटन होगा और भगवान राम अपनी जन्मभूमी पर विराजेंगे. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व का कार्यक्रम भी शुरू हो चुका है. पूरा अयोध्या राममय हो गया है. आम लोगों से लेकर कई बड़े-बड़े सेलेब्स भी राम की भक्ति में डूबे हुए हैं. सभी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार कर रहे हैं. 

वहीं इस बीच भोजपूरी स्टार रवि किशन भी भगवान राम की भक्ति में पूरी तरह डूबे नजर आ रहे हैं. उन्होंने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा से पहले  अपना नया राम भजन रिलीज किया है. रिलीज के बाद से ही यह राम भजन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

गाने में रवि किशन भगवान राम की भक्ति में झूनते हुए और जय श्रीराम के नारे लगते हुए दिखाई दे रहे हैं.  हर कोई गाने को सुनकर भगवान राम की भक्ति में डूबता नजर आ रहा है. इस भजन ने पूरा माहौल राममय कर दिया है. यह भजन यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

रवि किशन ही नहीं भोजपूरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी भगवाम राम की भक्ति में डूब नजर आ रही है. उन्होंने भी हाल ही में राम भजन रिलीज किया था, जिसे भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. वहीं सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अरविंद अकेला कल्लू ने भी राम भजन रिलीज किया है.