2022 में सपना चौधरी के इन गानों ने मचाया धमाल, शादियों में जी तोड़ नाचे लोग

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

सपना चौधरी हमेशा ही अपने गानों से लोगों को एंटरटेन करती है,उनके गाने हमेशा ही मिलियन व्यू पार कर जाते है. इस साल भी सपना ने लोगों को खूब एंटरटेन किया

In 2022, these songs of Sapna Chowdhary rocked, people danced in weddings

New Delhi : आज के समय में सपना चौधरी की एक बड़ी फैन फॉलोविंग है। लोग उनके दीवाने है और जब सपना अपने गानों में हरयाणवी ठुमके लगाती है तो लोग उन्हें और भी प्यार देते है। सपना चौधरी ने अपने टैलेंट के दम पर आज एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी है। सपना चौधरी हमेशा ही अपने गानों से लोगों के एंटरटेन करती है , उनके गाने हमेशा ही मिलियन व्यू पार कर जाते है। इस साल भी सपना ने अपने गानों से लोगों को खूब एंटरटेन किया है। इस साल शादियों  के सीजन में सपना के गानों की धूम रही। बाराती से लेकर घर की भाभियों ने भी सपना के गानों पर ठुमके लगाए। 

हरयाणवी  गानों को को यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में काफी पसंद किया जाता है।  और अगर वो गाना सपना चौधरी का हो तो लोग उस गाने को हर फंक्शन में बजाते है और जी तोड़  नाचते है। तो आइये आपको बताते है सपना के वो गाने जो इस साल टॉप पर रही। 

सोने की तगड़ी (Sone Ki Tagdi) : सपना चौधरी का यह गाना 6 महीने पहले रिलीज हुआ था. इस गाने में भी सपना ने अपने डांस और अदाओं का जलवा बिखेरा था। इस गाने को  अब तक 9 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। शादियों में यह गाना लोगों की पहली पसंद बन गई थी। 

हिचकी (Hichki) :सपना का यह गाना 10 महीने में 6.7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस हरियाणिवी गाने में बहू के प्रेग्नेंट होने की खुशी का जश्न मनाया जाता है। 

लपेटे (Lapete):  सपना चौधरी का लपेटे गाना भी जमकर हिट हुआ था।  इस गाने में सपना चौधरी का डांसिंग अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। इस गाने ने शादियों में भी खूब धमाल मचाया है। 

पानी छलके (Pani Chhalke): सपना चौधरी का गाना पानी छलके इस साल इंटरनेट पर खूब धूम मचाता रहा. करीब 10 महीने पहले रिलीज हुआ यह गाना लोगों को खूब पसंद आया. इस गाने पर अब तक 102 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। 

कामिनी (Kaamini) : इस गाने को अब तक 7 मिलियन बार देखा जा चुका है। इस गाने ने भी शादियों में खास जगह बनाई और लोगों ने इस पर जमकर ठुमके लगाए।