अनुराग कश्यप की फिल्म ‘केनेडी’ के प्रदर्शन के साथ हुआ IFFM 2023 का समापन

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

IFFM में ‘सीता रामम’, विक्रमादित्य मोटवानी की ‘जुबली’ और कानू बहल की ‘आगरा’ सहित 22 भाषाओं की 100 से अधिक फिल्मों का प्रदर्शन हुआ।

फोटो साभार PTI

मेलबर्न: ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ (IFFM) के 14वें सत्र का रविवार को अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ के प्रदर्शन के साथ समापन हो गया। इस मौके पर फिल्म के मुख्य कलाकार राहुल भट और सनी लियोनी भी मौजूद थे। इस समारोह की शुरुआत 11 अगस्त को आर बाल्की की खेल पर आधारित फिल्म ‘घूमर’ के साथ हुई थी जिसमें सैयामी खेर और अभिषेक बच्चन ने अभिनय किया है।

सनी लियोनी ने कहा कि वह ‘कैनेडी’ का प्रदर्शन करने के लिए आईएफएफएम की आभारी हैं। फिल्म में राहुल भट को अनिद्रा से पीड़ित एक पूर्व पुलिसकर्मी के रूप में दिखाया गया है जो भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता है।

एक बयान में सनी लियोनी ने कहा, ‘‘ऐसी फिल्म बनाना वाकई मायने रखता है जो हर समुदाय के लिए हो। आईएफएफएम का हिस्सा बन कर गौरवान्वित हूं।’’ ‘कैनेडी’ का वर्ल्ड प्रीमियर मई में कान्स फिल्म महोत्सव में हुआ था।

आयोजकों की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि आईएफएफएम में करण जौहर, रानी मुखर्जी, मृणाल ठाकुर, कार्तिक आर्यन, पृथ्वी कोनानुर तथा तेलुगु फिल्म ‘सीता रामम’ की टीम ने भी हिस्सा लिया।

IFFM में ‘सीता रामम’, विक्रमादित्य मोटवानी की ‘जुबली’ और कानू बहल की ‘आगरा’ सहित 22 भाषाओं की 100 से अधिक फिल्मों का प्रदर्शन हुआ।