गोल्डन रिवीलिंग साड़ी पहनकर जान्हवी कपूर ने दिए हॉट पोज, कातिलाना लुक के दीवाने हुए फैंस

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैन्स के बीच शेयर की हैं।

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor : एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने फिगर और ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वह मिनटों में वायरल हो जाती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैन्स के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना लुक देखने के बाद फैंस फिर से उनके दिवाने हो गए हैं.  देखिए एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें...

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि बोल्डनेस के मामले में भी जान्हवी कपूर ने काफी लंबा सफर तय किया है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस जब भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो लोग उनके लुक की तारीफ करते नहीं थकते हैं.

हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने बेहद सेक्सी ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें पोस्ट कीं। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने गोल्डन कलर की शिफॉन साड़ी के साथ मैचिंग डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है। खुले बाल, बड़े झुमके और कम मेकअप के साथ अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही है।