अगर आप भी है साड़ी पहनने के शौकीन तो श्रद्धा कपूर से लें इंस्पिरेशन, दिखेंगी स्टाइलिश और हॉट

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

साड़ी हमेशा ही आपको एक कंप्लीट लुक देती है और फैशन के मामले में साड़ी कभी आउट ऑफ फैशन नहीं  हो सकता।

If you are also fond of wearing saree, then take inspiration from Shraddha Kapoor, you will look stylish and hot

चाहे जितनी भी तरह के नए नए कपड़े या आउटफिट आ जाए लेकिन साड़ी को कभी भी मात नहीं दे सकती। साड़ी हमेशा ही आपको एक कंप्लीट लुक देती है और फैशन के मामले में साड़ी कभी आउट ऑफ फैशन नहीं  हो सकता। साड़ी आपको हर ओकेजन पर स्टाइलिश और खूबसूरत बनाती है। चाहे वो कोई त्योवहार हो या शादी हो या नाइट पार्टी। लेकिन यहां यह जानना जरूरी है कि आपने साड़ी को किस तरह के कैरी किया है। तो अगर आप भी शादी या किसी पार्टी में साड़ी पहनना पसंद करती है तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से आइडिया ले सकती हैं.

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है और साथ ही ये अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। सोशल  मीडिया पर इनके स्टाइल और लुक के लाखों दीवाने है।  तो आप यहां दिखाए गए श्रद्धा कपूर के साड़ी लुक को देख आइडिया ले सकती हैं और अपने हिसाब से उसे रिक्रिएट कर सकती है।

श्रद्धा कपूर यहां अर्थी ग्रीन कलर की खूबसूरत फ्रिल वाली साड़ी पहनी है, जिसमें वे काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.  इनदिनों यह साड़ी काफी फैशन में है इसके साथ उन्होंने मांग टीका, कान में रिंग, हेवी नेक पीस और हाथ में भारी ट्रेडिशनल सिल्‍वर बैंग्‍ल्‍स पहना हुआ है जो उनके लुक को खूबसूरत बना रही है। आप भी इस  के लुक को अपना सकती है। 

यहां ब्राइट और कलरफुल साड़ी में श्रद्धा काफी खूबसूरत लग रही है।  ऐसी साड़ियां हर महिला को खूबसूरत बनाती है।  ऐसी साड़ियों के साथ अधिक ज्‍वेलरी पहनने की जरूरत नहीं होती।  और आपको एक हॉट लुक मिलता है।

अगर आप शादी या फिर किसी वेडिंग फंक्शन में डिजाइनर साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो आप  श्रद्धा के इस लुक को से आइडिया ले सकती है। पीच पिंक कलर के इस साड़ी लुक में श्रद्धा कपूर काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 प्‍लेन लाल रंग की सिफॉन या जॉजेट साड़ी में श्रद्धा काफी स्टाइलिस लग रही है , तो आप भी इस तरह के लुक को ट्राई कर सकती है। सिल्‍वर मांग टीका और एक हाथ में चूड़ी पहनकर श्रद्धा कपूर अपना लुक कंप्लीट किया है।  आप भी श्रद्धा के इस लुक को फॉलो कर सकती है।

श्रद्धा ने यहां बॉडीकोन गाउन स्‍टाइल में साड़ी को स्‍टाइल किया है और कमर में गोल्‍डन कमरबंद भी पहना है जो श्रद्धा को  स्टाइलिस और हॉट लुक दे रही है।  तो अगर आप साड़ी की ड्रिपिंग के साथ एक्‍सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं तो श्रद्धा का ये साड़ी ड्रेपिंग स्‍टाइल आपको काफी पसंद आएगा।  आप इस लुक किसी नाईट पार्टी में कैरी कर सकती हैं.