Bharti Singh Second Pregnancy: क्या दूसरा बेबी प्लान कर रही है कॉमेडी क्वीन भारती

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

भारती सिंह ने 2017 में राइटर और कॉमेडियन हर्ष लिम्बचिया से शादी की थी।

bharti singh (file photo)

Mumbai: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को शायद ही कोई नहीं जनता होगा.  टीवी की दुनिया में भारती ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और अब उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.  भारती सिंह एक प्यारे से बेटे की मां भी हैं. और वो अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार का भी बखूबी ख्याल रखती हैं. 

भारती सिंह ने 2017 में राइटर और कॉमेडियन हर्ष लिम्बचिया से शादी की थी।  फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद आती है। रियलिटी टीवी शो खतरा खतरा खतरा को एक साथ होस्ट करने वाले इस कपल की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी नोकझोंक और कॉमेडी को देखना पसंद करते हैं.

 भारती 3 अप्रैल 2022 को वह पहली बार मां बनी थीं. उन्होंने अपने घर में एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम गोला उर्फ लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है.  वहीं अब ऐसा लगता है कॉमेडी क्वीन अब दूसरे बच्चे के लिए प्लान कर रही हैं।  जी हां आपने सही सुना... भारती जो यूट्यूब पर अपने ब्लॉग में छोटी-छोटी बातें शेयर करना पसंद करती हैं, हाल ही में उनकी सबसे अच्छी दोस्त जैस्मीन भसीन उनके घर आई थीं और जैस्मिन ने भारती के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने के इशारे इस वीडियो में दिए हैं. 

दरहसल वीडियो में भारती जैस्मीन से कहती हैं कि यार तू जल्दी से शादी कर ले,  इस पर जबाब में जैस्मीन कहती है' पहले आप गोले के लिए भाई या बहन तो आओ'  वीडियो में जैस्मीन के इस बात से ऐसा लगता है कि शायद सचमे भारती और हर्ष दूसरा बेबी प्लान कर रहे हैं.