Elvish Yadav News: एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया पर ED का बड़ा एक्शन, जब्त की करोड़ों की प्रॉपर्टी

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

नोएडा पुलिस ने पहले एल्विश यादव को सांप के जहर के अवैध व्यापार के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

ED's big action on Elvish Yadav and Singer Fazilpuriya property of UP Haryana seized news

Elvish Yadav News: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव और पंजाबी गायक राहुल यादव उर्फ ​​फाजिलपुरिया पर बड़ा एक्शन लेते हुए उनकी संपत्ति जब्त कर ली है। जांच के बाद उत्तर प्रदेश और हरियाणा में उनकी संपत्ति जब्त की गई है। बता दे कि ईडी पहले ही दोनों से लंबी पूछताछ कर चुकी है और उनके बयान भी दर्ज किए गए हैं. एल्विश यादव पर अवैध सांप सप्लाई में शामिल होने का आरोप है।

गौर हो कि नोएडा पुलिस ने पहले एल्विश यादव को सांप के जहर के अवैध व्यापार के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद ईडी ने उसके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया। एल्विश पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS)  अधिनियम, वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत आरोप लगाए गए थे। यादव ने हमेशा आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि वे निराधार हैं। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस के आरोप हटा दिए और स्वीकार किया कि उन्होंने गलती से आरोप दर्ज किए थे।

17 मार्च को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ़्तार किया। उस पर पार्टियों में नशे के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल करने का आरोप था। अप्रैल में पुलिस ने 1,200 पन्नों की  चार्जशीट दायर की थी,  जिसमें साँप की तस्करी, नशीले पदार्थ रखने और रेव पार्टियां आयोजित करना शामिल हैं।

(For more news apart from ED's big action on Elvish Yadav and Singer Fazilpuriya property of UP Haryana seized news, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)