'Bigg Boss 17' : मन्नारा को होने लगा है मुन्नवर से प्यार, आयशा के साथ देख भड़की, फिर दोनों के बीच हुई जबरदस्त फाइट

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

जब आयशा ने एंट्री की थी तो वो मुन्नवर पर गुस्सा बरसा रही थी पर अब हालात बदलते नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच लव एंगल भी दिख रहा है. जो मन्नारा को पसंद...

'Bigg Boss 17'

'Bigg Boss 17' : 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी मजेदार होता जा रहा है. घर में लड़ाईयों का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. सभी एक दूसरे से किसी न किसी वजह से लड़ ही रहे हैं. वहीं अब पहली बार घर में मन्नारा और मुन्नवर फारूकी के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिली। जहां मुन्नवर काफी गुस्से में दिखें वहीं मन्नारा भी मुन्नवर से खूब लड़ती दिखीं।

बता दें कि जब से घर में मुन्नवर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री हुई है तब से घर में लागातार हंगामा हो रहा है. घर में शुरूआती दिनों में  मुन्नवर और मन्नारा के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही थी वहीं लोगों को भी दोनों की बीच केमेस्ट्री पसंद आ रही थी.  पर अब दोनों के बीच फतनी दोस्ती नहीं देखने को मिल रही. मन्नारा मुन्नवर से दूर ही रह रही है.

दूसरी  तरफ घर में जब आयशा ने एंट्री की थी तो वो मुन्नवर पर गुस्सा बरसा रही थी पर अब हालात बदलते नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच लव एंगल भी दिख रहा है. जो शायद मन्नारा को पसंद नहीं आ रहा है. मन्नारा लागातार घर में ओवर रिएक्ट करते नजर आ रही है. वहीं इस बीच मुन्नवर और मन्नारा की फाईट भी हो गई है.

मुन्नवर और मन्नारा की हुई फाइट

दरहसल,  कल के एपीसोड में देखने को मिला कि मन्नारा गार्डन एरिया में विक्की जैन के साथ बैठी हुई है और वो उनसे बातें कर रही है. वो कहती है मैं वो मन्नारा नहीं रही जो आई थी मैं भिखारन हो गई हूं यार... इस पर मुन्नवर कहते है आपको लगता है कि यह क्लासी है. फिर मन्नारा कहती है नहीं यह ट्रेशी है. इसके बाद दोनों के बीच कई बातें होती है और मन्नारा कहती है कि आप भी जा सकते हैं गुरूकुल में... जिस पर पास में बैठी आयशा भड़क जाती है और कहती है आपका मतलब क्या है. आप गेम में दो लोगों को सहारा लेकर बढ़ रही हैं. इस पर मन्नारा कहती है आप किसका सहारा लेकर आई है.  अगले साल आती ना इंडिविजुअली,  इसके बाद मन्नारा मुन्नवर पर ताना कसते हुए कहती है जैसे उनकी फ्रेंड आयेगी अलगे साल... 

इस बात को सुनने के बाद मुन्नवर मन्नारा पर बुरा भड़क पड़ते है. मुन्नवर कहते हैं कौन बाहर की फ्रेंड...  मुन्नवर जिस तरह गुस्से में बोलते है उसे देख मन्नारा चौंक जाती है. मुन्नवर कहते है आप उसे क्यों यहां ला रही हैं... मैनें तो आपसे बात भी नहीं की।  इसके बाद मन्नारा भी काफी रिएक्ट करती है. दोनों के बीच काफी काफी देर तक बहस होती है.

इस बीच मुन्नवर मन्नारा पर काफी गुस्सा करते नजर आते हैं. जिसके बाद मन्नारा काफी हर्ट दिखती है. मन्नारा के चेहरे को देख कर लग रहा था कि उसे मुन्नवर के इस तरह बोलने का बहुत बुरा लगा है.