Ranveer Allahbadia News:रणवीर इलाहाबादिया के दोनों यूट्यूब चैनल हैक, नाम बदलकर "टेस्ला" कर दिया गया

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

हैकर्स ने BeerBiceps के मुख्य चैनल का नाम बदलकर "@Elon.trump.tesla_live2024 कर दिया था।

Ranveer Allahbadia YouTube Channel Restored Hours After Being Hacked news in hindi

Ranveer Allahbadia YouTube Channel Hacked News In Hindi:लोकप्रिय यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया, जिन्हें बीयरबाइसेप्स के नाम से भी जाना जाता है, के दोनों यूट्यूब चैनल हैक होने के कुछ घंटों बाद बहाल कर दिए गए हैं।

हैकर्स ने दोनों चैनलों से सभी इंटरव्यू और पॉडकास्ट हटा दिए थे, और उनकी जगह एलन मस्क और डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रमों की पुरानी स्ट्रीम लगा दी थी। रणवीर अल्लाहबादिया को एक बड़े साइबर हमले का सामना करना पड़ा, जब हैकर्स ने उनके YouTube चैनलों पर कब्ज़ा कर लिया और सारी सामग्री हटा दी।

हैकर्स ने BeerBiceps के मुख्य चैनल का नाम बदलकर "@Elon.trump.tesla_live2024" और उनके निजी चैनल का नाम बदलकर "@Tesla.event.trump_2024" कर दिया था। जैसे ही पॉडकास्ट और इंटरव्यू को एलन मस्क और डोनाल्ड ट्रंप की पुरानी स्ट्रीम से बदल दिया गया, YouTube ने दोनों चैनल हटा दिए।

वहीं इस दौरान चैनल खोलने पर उपयोगकर्ताओं ने पाया, "यह पृष्ठ उपलब्ध नहीं है। इसके लिए खेद है। कुछ और खोजने का प्रयास करें।"

साथ ही इस दौरान इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कुछ घंटों बाद रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल @beerbiceps पर एक स्टोरी पोस्ट की। रणवीर ने लिखा, "मेरे दो मुख्य चैनल हैक होने का जश्न मना रहा हूँ, जिसमें मेरा पसंदीदा खाना है। शाकाहारी बर्गर। बीयर बाइसेप्स की मौत डाइट की मौत से हुई।"

खैर, साइबर हमले के कुछ घंटों बाद, दोनों चैनल बहाल कर दिए गए हैं और अब सारी सामग्री दिखाई दे रही है।

हालाँकि, दोनों चैनलों के "होम" अनुभाग में एक संदेश दिखाई देता है, जिसमें कहा गया है, "इस चैनल में कोई सामग्री नहीं है," भले ही वीडियो को अन्य अनुभागों के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है।

(For more news apart from Ranveer Allahbadia YouTube Channel Hacked news in hindi, stay tuned to Spokesman hindi)