Bigg Boss 17: बिग बॉस हाउस में हिंसक होना मुन्नवर को पड़ेगा भारी, सलमान खान करेंगे घर से बेघर

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

कल के एपीसोड में मन्नारा ने अपनी जलन के कारण मुन्नवर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला को  लेकर बात कह दी , जिसके बाद मुन्नवर और मन्नारा के बीच फाइट देखने...

munawar faruqui may get evict from bigg boss 17 house

munawar faruqui may get evict from bigg boss 17 house: बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है.  बीते दिन के एपीसोड में मुन्नवर और मन्नारा के बीच सबसे बड़ी फाइट देखीं गई और इस दौरान मुन्नवर काफी गुस्से में दिखें उन्होंने अपने हाथ में भी चोट लगा ली. 

दरहसल, जब से मुन्नवर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तब से ही घर में हंगामा हो रहा है. आयशा के आने से मुन्नवर और मन्नारा के बीच काफी दूरियां आ गई है।  वहीं मन्नारा काफी अगल बर्ताव करने लगी है.  अपने बर्ताव की वजह से वो मुन्नवर से दूर हो रही है. 

मुन्नवर मन्नारा की फाइट

कल के एपीसोड में मन्नारा ने अपनी जलन के कारण मुन्नवर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला को  लेकर बात कह दी , जिसके बाद मुन्नवर और मन्नारा के बीच फाइट देखने को मिली। मन्नारा ने विक्की जैन से कहा, ''मैं वो मन्नारा ही नहीं रही जो आई थी. मैं तो भिखारिन हो गई यार'. इस पर मुनव्वर कहते हैं कि क्या तुम्हें ये क्लासी लगता है. इसके बाद मन्नारा कहती है नहीं ये ट्रेशी है. वहीं भी आयशा और मन्नारा भी बहस करते है.   इस बहस के बीच मन्नारा कह देती है कि अगले से उनकी बाहर की दोस्त आएगी।  फिर मुन्नवर चुप नहीं रह पाते और फिर वो मन्नारा के पास जाकर उससे पूछने लगते है कि तुम उसे क्यों बीच में ला रही हो. दोनों के बीच काफी बहस होती है.
 
मुन्नवर होंगे घर से बाहर

बता दें कि इस इगड़े के दौरान मुन्नवर से अपने गुस्से पर काबू नहीं रखा जिसकी वहज से उन्होंने  बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाया। वहीं अब कहा जा रहा है कि मुन्नवर का यह बर्ताव उसे भारी पड़ सकता है. बिग बॉस इस पर बड़ा कदम उठा सकते हैं. कहा जा रहा हा कि बिग बॉस की प्रोपर्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए उन्हें घर से बेघर किया जा सकता है.  उन्हें हिंसक होने के लिए सलमान खान यह बड़ा कदम उठाएंगे।

(For more news apart from  munawar faruqui may get evict from bigg boss 17 house news in Hindi , stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)