'पाकिस्तानी एक्टर Fawad Khan के फैंस को झटका, इंडिया में नहीं रिलीज होगी 'The Legend of Maula Jatt'!

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

फवाद खान और माहिरा खान स्टारर फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज की इजाजत नहीं दी जा रही है.

Pakistani actor Fawad Khan film 'The Legend of Maula Jatt' is not being permitted in cinema theatres in India

Fawad Khan film 'The Legend of Maula Jatt' News: पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की अपकमिंग फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' भारतीय सिनेमाघरों में  रिलीज की जाएगी. फवाद खान के भारतीय फैंस इस  खबर के सामने आने के बाद से ही काफी खुश थे और इसके भारत में रिलीज का इंतजार कर रहे थे. वहीं अब जो खबर सामने आ रही है वो उनके फैंस का दिल  तोड़ने वाली है.

दरहसल,सूत्रों के मुताबिक फवाद खान और माहिरा खान स्टारर फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज की इजाजत नहीं दी जा रही है. सूत्र से पता चला है कि यह निर्णय इसलिए लिया गया है क्योंकि 2019 से पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों को अनुमति नहीं दी गई है.

ऐसे में भारतीय फैन जो फवाद खान और माहिरा खान के इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे उन्हें बड़ा झटका लगा है. बता दे कि फवाद खान और माहिरा खान के पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में  भी लाखों चाहने वाले हैं. फवाद खान ने कई भारतीय फिल्मों में काम करके लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई हैं वहीं माहिरा खान में  शाह रुख खान के साथ 'रईस' फिल्म से डेब्यू किया था, उन्होंने कम समय में ही इंडियन फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई थी।

(For more news apart from Pakistani actor Fawad Khan film 'The Legend of Maula Jatt' is not being permitted in cinema theatres in India, stay tuned to Rozana Spokesman)