Orry Net Worth: बॉलीवूड हसिनाओं से घिरे रहने वाले ओरी की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश, कारों की भी...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

बॉलीवूड सेलेब्स से लेकर नीता अंबानी के साथ दिखने वाले ओरी एक अमीर परिवार से आते हैं. कई बॉलीवूड स्टार किड्स उनके दोस्त है.

Orry Net Worth news in Hindi

Orry Net Worth: सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवूड हसिनाओं से घिरे दिखने वाले ओरी इन दिनों हर जगह छाएं हुए हैं. अपने अतरंगे पोज की वजह से मशहूर हुए ओरी के बारें में लोग हमेशा कुछ न कुछ सर्च करते रहते हैं. हालही में ओरी बिग बॉस 17 के हाउस में भी गए थे जहां से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। जब सलमान खान ने ओरी का बिग बॉस के घर में स्वागत किया था तब उन्होंने ओरी से कई बातें की थी. सलमान ने ओरी से उनके काम के बारें में पूछा था. जिस पर ओरी ने जो जबाब दिया उसने सभी लोगों को चौंका दिया। 

ओरी ने अपने बारें में कई बातें बताई, उन्होंने यहां तक बताया कि उन्हें बस एक फोटो खिंचवाने के 20-30 लाख रुपये मिलते हैं. जिसने आम लोगों के साथ-साथ सलमान खान को भी हैरान कर दिया था. वहीं अब लोग यह जानने को बेताब है कि आखिर ओरी की संपत्ति कितनी होगी। तो आज हम आपको ओरी कुल नेटवर्थ बताने जा रहे हैं. बता दें कि ओरी काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं और इससे अंदाजा तो लग ही जाता है कि उनकी नेटवर्थ करोड़ो में होगी।

ओरी की कुल नेटवर्थ

ये भी पढ़ें : Punjab Weather Update: पंजाब में ठंड से लोग बेहाल, रेड अलर्ट जारी, इस दिन होगी झमाझम बारिश

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

बॉलीवूड सेलेब्स से लेकर नीता अंबानी के साथ दिखने वाले ओरी एक अमीर परिवार से आते हैं. कई बॉलीवूड स्टार किड्स उनके दोस्त है. तो अक्सर बॉलीवूड हसिनाओं से घिरे रहने वाले ओरी कि नेटवर्थ की बात करें तो ओरी की कुल संपत्ति करीब 8 करोड़ रुपये है। साथ उनके पास कई लग्जरी कारें है. ओरी मोबाइल फोन्स का भी काफी शौक है। ऐसे में उनके पास मोबाइल फोन्स के कई कलेक्शन है. उनके पास एक मर्सिडीज है जिसकी कीमत करीब 1.7 करोड़ रुपये है। वहीं वो एक लग्जरी लाइफ जीते हैं.

ओरी करते हैं से काम

बात अगर ओरी की काम की करें तो वो सोशल मीडिया स्टार है. सोशल मीडिया से ही वो काफी ज्यादा कमा लेते हैं. ओरी अमीरी, टॉम फोर्ड, विजन ऑफ सुपर और प्राडा जैसे बड़े ब्रांड्स के साथ भी जुड़े हुए है. वहीं जब वो बिग बॉस के घर मेंआए थे उन्होंने अपनी काम के बारें बताते हुए कहा था कि लोग उन्हें पार्टी में बुलाते हैं और अपने परिवार के साथ मेरा फेंस पोज में फोटो खिंचवाने को कहते हैं और उसके मुझे 20 से 30 लाख रुपये मिलते हैं. उन्होंने कहा था किउनके पास पांच मैनेजर है जो इन कॉल्स को संभालते हैं.

देश के अमीर परिवार से आते हैं ओरी

बता दें कि ओरी का पूरा नाम ओरहान अवतरमणि है. जिसे उनके जानने वाले प्यार से ओरी कहकर बुलाते है. ओरी एक बहुत ही अमीर घर से आते है. ओरी बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। वह बिजनेसमैन सूरज के अवात्रामणि और शहनाज अवात्रामणि के बेटे हैं। अवत्रामणि एक बेहद अमीर परिवार है और वे शराब, होटल और रियल एस्टेट व्यवसाय में शामिल हैं। ओरी ने सारा अली खान के साथ अमेरीका में पढाई की है. 

 इन दिनों ओरी सोशल मीडिया पर एक बड़ी हस्ती बन चुके हैं. हर तरफ इसके ही चर्चे है. बॉलीवूड  हसीनाएं इस पर जान छिड़कती हैं. ओरी के इंस्टाग्राम पर काफी अच्छे फॉलोवर्स है. उनका इंस्टाग्राम शानदार पोस्ट के साथ भरा हुआ है. 

(For more news apart from Orry Net WorthNews In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)