Bigg Boss 18 New Promo: सलमान खान ने अपने रियलिटी शो के नए प्रोमो में 'काल और कल षडयंत्र..' का दिया संकेत

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

बिग बॉस 18 की थीम के बारे में जानकारी देते हुए, खान ने कहा, "टाइम का तांडव थीम के साथ, बिग बॉस सिर्फ वर्तमान पर नज़र नहीं रख रहे हैं

Salman Khan hints at 'Kaal aur Kal conspiracy, Bigg Boss 18 news in hindi
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 18 New Promo News In Hindi: साल का वह समय आ गया है जब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के नए सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 18 का 18वां संस्करण जल्द ही कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रीमियर होगा। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 18 का प्रीमियर 6 अक्टूबर, 2024 को होगा। इस सीजन में, निर्माताओं ने एक नई थीम लागू की है, जहां बिग बॉस प्रतियोगियों के भविष्य पर नज़र डालेंगे। बिग बॉस 18 के प्रीमियर से पहले, निर्माताओं ने सलमान खान के साथ एक नया प्रचार वीडियो जारी किया।

बिग बॉस 18 के नए प्रमोशनल वीडियो में सलमान इशारा कर रहे हैं कि 'काल और कल षडयंत्र रचेंगे'। यह इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि बीबी 18 हाउस में ज्वार बदल जाएगा। इस प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने इसके पोस्ट को कैप्शन दिया: "अपना दिल थंब कर बैठिए, इस बार कल और कल का खेल देखिए। देखिए बिगबॉस18, ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स और ऑफिशियल जियोसिनेमा पर।"

बिग बॉस 18 की थीम के बारे में जानकारी देते हुए, खान ने कहा, "टाइम का तांडव थीम के साथ, बिग बॉस सिर्फ वर्तमान पर नज़र नहीं रख रहे हैं - वह घरवालों के भविष्य पर भी नज़र रख रहे हैं। एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि हमारे घरवाले समय के खिलाफ दौड़ रहे हैं, हर निर्णय अतीत, वर्तमान और भविष्य से जुड़ा हुआ है।"

(For more news apart from Salman Khan hints at 'Kaal aur Kal conspiracy, Bigg Boss 18 news in hindi, stay tuned to Spokesman hindi)