Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale: क्या करण वीर मेहरा होंगे शो के विनर?, सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

करण वीर 'खतरों के खिलाड़ी 14' के टॉप 3 में जगह बनाने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं।

Will Karan Veer Mehra be the winner of the khatron ke khiladi 14 show? news in hindi

Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale News In Hindi: 'खतरों के खिलाड़ी 14' अपने ग्रैंड फिनाले के विनर को लेकर जबरदस्त चर्चा में है। इस सीजन में आसिम रियाज, कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, नियति फतनानी, गश्मीर महाजनी, करण वीर मेहरा, निमृत कौर अहलूवालिया, अदिति शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती जैसे कंटेस्टेंट खूब स्टंट और टास्क करते नजर आए। यह सीजन काफी विवादों में भी रहा है।

हमने देखा कि पहले एपिसोड में ही आसिम रियाज को शो छोड़कर जाना पड़ा, जिसके बाद से यह शो कंटेस्टेंट को लेकर काफी चर्चा में है। वहीं, करण वीर 'खतरों के खिलाड़ी 14' के टॉप 3 में जगह बनाने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया पेज ने दावा किया है कि करण वीर मेहरा ने शो जीत भी लिया है।

यह प्रतियोगी शीर्ष 3 में पहुंचने वाला पहला प्रतियोगी है

करण, अभिषेक, गश्मीर, शालीन और कृष्णा टॉप पांच फाइनलिस्ट थे। खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले के शनिवार के एपिसोड में हमने टॉप 3 के लिए रेस देखी। सबसे पहले करणवीर और गश्मीर के बीच हेलीकॉप्टर स्टंट हुआ। करण ने स्टंट जीतकर अपनी परफॉर्मेंस से सभी को चौंका दिया। बाद में शालीन, कृष्णा और अभिषेक ने पानी का स्टंट किया और हमने शालीन को जीतते देखा। ऐसे में अब टॉप 3 में करणवीर, शालीन और गश्मीर का नाम शामिल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोगों के बीच करणवीर को लेकर काफी क्रेज है। साथ ही कुछ पेजों ने यह भी दावा किया है कि टीवी एक्टर ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। हालांकि आखिरी एपिसोड तक एक्टर ने सिर्फ आखिरी स्टंट के लिए ही क्वालीफाई किया था।

करणवीर मेहरा ने बनाई टॉप 3 में जगह

कृष्णा और अभिषेक ने स्टंट करने से मना कर दिया, जिससे सभी निराश हो गए। इसके बाद शालीन और करणवीर ने इलेक्ट्रिक शॉक स्टंट किया और करणवीर विजेता बन गए। वह अब खतरों के खिलाड़ी 14 के टॉप थ्री में पहुंच गए हैं। फैंस उनकी जर्नी से काफी प्रभावित हैं और चाहते हैं कि वह विजेता बनें। विजेता का नाम 29 सितंबर को बताया जाएगा। फिनाले में आलिया भट्ट स्पेशल गेस्ट होंगी। वेदांग रैना भी अपनी फिल्म जिगरा को प्रमोट करने के लिए फिनाले एपिसोड का हिस्सा बनेंगे।

(For more news apart from Will Karan Veer Mehra be the winner of the khatron ke khiladi 14 show news in hindi, stay tuned to Spokesman hindi)