Khatron Ke Khiladi 14 Winner: करण वीर मेहरा बने खतरों के खिलाड़ी 14 के विजेता, ट्रॉफी के साथ मिली बड़ी रकम

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

रोहित शेट्टी के शो के इस सीजन की ट्रॉफी टीवी एक्टर करणवीर मेहरा ने अपने नाम कर ली है।

Karan Veer Mehra becomes the winner of Khatron Ke Khiladi 14 news in hindi

Khatron Ke Khiladi 14 Winner: टीवी के लोकप्रिय स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विजेता को जानने के लिए लोग इसके फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आख़िरकार वो घड़ी आ ही गई और 'खतरों के खिलाड़ी 14' को अपना विनर मिल गया, जिसके लिए लोग काफी उत्साहित थे।

रोहित शेट्टी के शो के इस सीजन की ट्रॉफी टीवी एक्टर करणवीर मेहरा ने अपने नाम कर ली है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर करणवीर मेहरा की जीत के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। आइए जानते हैं 'खतरों के खिलाड़ी 14' का खिताब जीतने के बाद करणवीर मेहरा को ट्रॉफी के अलावा और क्या अवॉर्ड मिले।

'खतरों के खिलाड़ी 14' के फिनाले में पांच प्रतियोगियों ने जगह बनाई। इनमें अभिषेक कुमार, कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट, करणवीर मेहरा और गशमीर महाजनी का नाम शामिल है। करणवीर मेहरा ने इन चार प्रतियोगियों को पीछे छोड़ते हुए 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विजेता का ताज अपने नाम कर लिया है।

करणवीर मेहरा को ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख रुपये और एक कार भी इनाम में मिली है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर बनते ही करणवीर मेहरा को बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं। करण वीर मेहरा की जीत से उनके सभी फैंस काफी खुश हैं। आपको बता दें कि शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' 27 जुलाई को शुरू हुआ और 29 सितंबर को खत्म हुआ।

(For more news apart from Karan Veer Mehra becomes the winner of Khatron Ke Khiladi 14 news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)