Honey Singh News: दिलजीत दोसांझ के मुरीद हुए यो यो हनी सिंह!,कहा- सिख परिवार के लड़के ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कमाया नाम

Rozanaspokesman

मनोरंजन, ट्रेंडिंग

हनी सिंह ने पंजाबी गायक-निर्देशक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की तारीफ की।

Yo Yo Honey Singh becomes a fan of Diljit Dosanjh news in hindi

Yo Yo Honey Singh News In Hindi: रैपर और संगीतकार यो यो हनी सिंह (Honey Singh) अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने 'ब्राउन रंग', 'ब्लू आइज़', 'अंग्रेजी बीट' और कई अन्य सुपरहिट गाने दिए हैं, जिन्हें आज भी लोग पसंद करते हैं।

हनी सिंह ने हाल ही में अबू धाबी में चल रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स (IIFA 2024) के दौरान मीडिया से बातचीत की और सफलता के असली मंत्र का खुलासा किया। हनी सिंह ने कहा, "जीवन में सब कुछ करने के लिए साहस जरूरी है। मैं यहां आईफा जैसे वैश्विक कार्यक्रम में खड़ा हूं। जो चीज मुझे वापस लाती है वह साहस है।"

अपने करियर के चरम पर, हनी सिंह बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे, जिसके कारण वे कई वर्षों तक मनोरंजन उद्योग से दूर रहे। इलाज और अपनी इच्छाशक्ति की मदद से वह संगीत की दुनिया में लौट आए। संगीत और कला में एआई की बढ़ती उपयोगिता के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे प्रौद्योगिकी और कला का मिश्रण पसंद है।" एआई संगीत के लिए विशेष रूप से अद्भुत है।

इस बीच हनी सिंह ने पंजाबी गायक-निर्देशक दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि एक सिख परिवार के लड़के दिलजीत दोसांझ ने जो किया है वो वाकई अलग है। मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचे।'

उनका साहस, उनकी क्षमता और उनका जुनून उनके काम में झलकता है। वह बिल्कुल नहीं बदला। यह वही दिलजीत दोसांझ हैं जिनके साथ मैंने 'द नेक्स्ट लेवल' एल्बम में काम किया था।

(For more news apart from Yo Yo Honey Singh becomes a fan of Diljit Dosanjh news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)