Jio Diwali Offer : Diwali पर Jio ने लॉन्च किया शानदार Recharge Plan, बस इतने रुपये में मिलेंगे कई फायदे

Rozanaspokesman

गैजेट्स - ऑटो

जियो हमेसा ही अपने ग्राहंकों के लिए नए- नए ऑफर लाता रहता है.

Jio Diwali Offer

Jio Diwali Offer, Jio New Recharge Plan : देश में लोग दिवाली की तैयारियों में लगे हुए है. इस समय लोग काफी खरीदारी भी करते है. कई बड़े शॉपिंग प्लेटफॉर्म से लेकर टेलीकॉम कंपनी लोगों के लिए बड़े ऑफर लेकर आ रही है. ऐसे में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो पीछे कैसे रह सकती है. जियो हमेसा ही अपने ग्राहकों के लिए नए- नए ऑफर लाता रहता है. वहीं दिवाली के इस अफसर पर भी जियो अपने ग्राहंकों के लिए शानदान प्लान लेकर आई है. बता दें कि यह प्चान कॉलिंग, डेटा समेत कई बेनिफिट्स के साथ जियो की तरफ से लोगों के लिए बड़ा गिफ्ट होनेवाला है. इस प्लान से यूजर्स त्योहारी सीजन में स्विगी की होम डिलीवरी सर्विस का भी बेनिफिट ले सकती है. तो चलिए आपको इस प्लान के बारे में बताते है.

जियो का नया प्लान

 दिवाली के इस अवसर पर जियो ने सिर्फ 866 रुपये का एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. इसमें आपको कॉलिंग, डेटा समेत कई बेनिफिट्स मिलेंगे। वहीं इस प्लान में आपको फ्री फूड डिलीवरी सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। इस प्रीपेड प्लान से यूजर्स फ्री में स्विगी सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते है.

प्लान में यह सब सुविधाएं फ्री

यहां बता दें कि स्विगी ने पहले ही तीन महीने के लिए स्विगी वन लाइट सब्सक्रिप्शन को 99 रुपये में है। लेकिन अब जियो इसे 866 रुपये में बिल्कुल फ्री में दे रहा है। वहीं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB डेटा और रोजाना 100 SMS का फायदा मिलेगा। यह 84 दिनों के लिए है.  इस प्लान में Jio Cinema, Jio TV, Jio Cloud जैसे जियो ऐप्स को भी आप फ्री में देख पाएंगे।

(For more news apart from Jio Diwali Offer, Jio New Recharge PlanNews in hindi,  stay tuned to Rozana Spokesman)