Passenger hits IndiGo pilot News: उड़ान में हुई देरी तो यात्री ने पायलट को मारा मुक्का, कहा- अभी नीचे उतार

गैजेट्स - ऑटो

जब पायलट ने उड़ान में देरी की घोषणा की तो यात्री का पारा चढ़ गया और उसने पायलट पर हमला कर दिया। 

Passenger hits IndiGo pilot News

Passenger hits IndiGo pilot News In Hindi: सोशल मीडिया पर एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में गजब का नाजारा देखने को मिल रहा है जिसमें एक प्लेन में पायलट उड़ान में देरी की धोषणा कर रहा है. पर इतने में ही एक यात्री अपने सीट से उठकर पायलेट को मुक्का मार देता है.  उस दौरान वह पायलेट से यह भी कहता सुनाई दे रहा है कि चलाना है तो चला नही तो नीचे उतार... 

वीडियो इंडिगो एयरलाइन की बताई जा रही है. यात्री फ्लाइट की उड़ान में देरी और उड़ान को लेकर समय से अनाउंसमेंट नहीं होने पर नाराज था. ऐसे में जब पायलट ने उड़ान में देरी की घोषणा की तो यात्री का पारा चढ़ गया और उसने पायलट पर हमला कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार शाम 7 बजे  इंडिगो की यह फ्लाइट 6E 2175 में हुई। फ्लाइट दिल्ली से गोवा जा रही थी. कोहरे के कारण फ्लाइट लेट थी और यात्रियों को इसकी जानकारी भी सही से नहीं दी जा रही थी जिससे यात्री नाराज था. वहीं जब पायलट ने घोषणा की थी तो यात्री ने उसे मुक्का मार दिया। 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पायलेट घोषणा कर रहा है और लोगों से समझने को भी रह रहा है. इसी दौरान पीला हुडी पहने एक यात्री अपने सीट से उठकर आता है और पायलेट को मुक्का मार देता है. आरोपी की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट 13 घंटे लेट थी.

घटना का वीडियो वायरल होते ही लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं. एक यूजर ने कहा, 'एक पायलट उड़ान में देरी के बारे में क्या कर सकता है? वह तो बस अपना काम कर रहा था. इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और नो-फ्लाई सूची में डाला जाना चाहिए। उनकी तस्वीर सार्वजनिक की जानी चाहिए, ताकि अधिक लोग उनके बुरे व्यवहार के बारे में जान सकें।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'इस शख्स पर मारपीट का मामला दर्ज किया जाना चाहिए. इसे नो-फ्लाई लिस्ट में डाला जाना चाहिए. यात्री का यह व्यवहार अस्वीकार्य है.

सोनू सूद ने भी किया ट्वीट 

बॉलीवूड एक्टर सोनू सूद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "अगर लोग ऐसे ही बेतुके व्यवहार करते रहे तो एयरलाइन स्टाफ के लिए आत्मरक्षा प्रशिक्षण कार्यक्रम जल्द ही अनिवार्य हो जाएगा!!"