शिल्पा शेट्टी ने बिहार के नवादा और सीतामढ़ी में किया कल्याण ज्वेलर्स के दो नए शोरूम का उद्घाटन

Rozanaspokesman

गैजेट्स - ऑटो

कंपनी इस क्षेत्र में अपने ब्रांड पदचिह्न और परिचालन का लगातार विस्तार कर रही है, ...

photo

पटना: नवादा और सीतामढ़ी में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम के उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी, जिससे दोनों शहर थम से गए। इन लॉन्च के साथ, कल्याण ज्वेलर्स ने बिहार में पांच स्थानों पर अपनी उपस्थिति दर्ज की है। कंपनी इस क्षेत्र में अपने ब्रांड पदचिह्न और परिचालन का लगातार विस्तार कर रही है, ताकि इसके विकास में मदद मिल सके और राज्य में ब्रांड को ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ बनाया जा सके।

सीतामढ़ी का नया लॉन्च हुआ शोरूम, डुमरा रोड पर शांति नगर पावर स्टेशन के सामने केडी प्लाज़ा में, जबकि नवादा में कंपनी का नया शोरूम एसबीआई की कृषि विकास शाखा के पास रामानगर में स्थित है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा द्वारा उद्घाटन किए गए ये शोरूम, आभूषण डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ ग्राहकों को खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करेंगे। इन लॉन्च के साथ, कल्याण ज्वेलर्स के बिहार में कुल शोरूम की संख्या पांच हो गई है।

उत्साहित भीड़ को संबोधित करते हुए, बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, “नवादा और सीतामढ़ी में कल्याण ज्वेलर्स के लॉन्च समारोह का अंग बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। जब भी मुझे बिहार का दौरा करने का अवसर मिलता है, राज्य में अपने प्रशंसकों और कल्याण ज्वेलर्स के ग्राहकों से भरपूर स्नेह मिलता है, जिससे मैं अभिभूत हूं। इस प्रतिष्ठित ब्रांड का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए बहुत गर्व और सम्मान की बात है - जो विश्वास और पारदर्शिता के स्तंभों पर तैयार हुआ है। मुझे विश्वास है कि यहां के ग्राहक, इस आभूषण ब्रांड का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे और पूरे दिल से समर्थन करेंगे।श्श्

नए शोरूम के बारे में, कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन ने कहा, “हमने एक कंपनी के तौर पर, महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की हैं और ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए समग्र तंत्र तैयार करने की दिशा में काफी प्रगति की है। हमें देहरादून में अपने नए शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम अपनी विकास यात्रा के अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं, इस क्षेत्र में लगातार अपनी मौजूदगी का विस्तार कर रहे हैं, और हम कंपनी के मूल मूल्यों, विश्वास और पारदर्शिता के प्रति ईमानदार रहते हुए ग्राहकों को खरीदारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

कल्याण ज्वेलर्स ने इस महीने, वैश्विक स्तर पर अपना 200वां शोरूम खोलने की उपलब्धि हासिल की। इस महत्वपूर्ण मौके को यादगार बनाने के लिए, कंपनी ने श्सेलिब्रेटिंग 200 शोरूमश् अभियान शुरू किया है, जिसके तहत ग्राहकों को उनकी आभूषण खरीद पर अधिकतम लाभ प्रदान करने के लिए अनोखे ऑफर शामिल किये गए हैं। इस पेशकश के तहत, ग्राहक न्यूनतम एक लाख रुपये (1,00,000 रुपये) के सोने के आभूषणों की आधी खरीद पर 0ः मेकिंग चार्ज (आभूषण बनाने के शुल्क) का लाभ उठा सकते हैं। इसके आलावा, कंपनी के सभी शोरूम में  ‘कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट ‘ लागू होगा जो बाज़ार में न्यूनतम स्तर है और इससे ग्राहकों को सेवा-समर्थित खरीदारी का अनुभव मिलेगा।ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स से हर खरीदारी पर एक रैफल कूपन मिलेगा। कंपनी, 200 भाग्यशाली ग्राहकों को 2 ग्राम सोने का सिक्का प्रदान करेगी, जिन्हें इलेक्ट्रॉनिक रैफल ड्रॉ के ज़रिये चुना जाएगा।  कल्याण ज्वेलर्स में खुदरा बिक्री वाले आभूषण, बीआईएस हॉलमार्क वाले होते हैं और शुद्धता परीक्षण के कई दौर से गुज़रते हैं।

कल्याण ज्वेलर्स में खुदरा बिक्री वाले आभूषण, बीआईएस हॉलमार्क वाले होते हैं और ये शुद्धता परीक्षण के कई दौर से गुज़रते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स का 4-स्तरीय आश्वासन प्रमाणपत्र  (एश्योरेंस सर्टिफिकेट) भी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रख-रखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। यह प्रमाणन, ब्रांड में भरोसा करने वाले ग्राहकों को सर्वाेत्तम पेशकश करने की प्रतिबद्धता का अंग है। इस शोरूम में कल्याण ज्वेलर्स के सभी लोकप्रिय घरेलू ब्रांड का भी स्टॉक होगा, जिनमें मुहूर्त (वेडिंग ज्वेलरी लाइन), मुधरा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), नीमा (टेम्पल ज्वेलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड ज्वेलरी), अनोखी (अनकट डायमंड), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए डायमंड), अंतरा (वेडिंग डायमंड), हेरा (रोज़ाना पहने जाने वाले डायमंड), रंग (बेशकीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च हुआ लीला (रंगीन पत्थर और डायमंड के आभूषण) शामिल हैं।

ब्रांड, उसके संग्रह और पेशकश के बारे में और अधिक जानकारी के लिए,  https:@@www-kalyanjewellers-net@  पर जाएं।