Airtel Payments Bank पटना एयरपोर्ट पर फास्टैग आधारित पार्किंग सुविधा कराएगा उपलब्ध

Rozanaspokesman

गैजेट्स - ऑटो

Airtel Payments Bank के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर गणेश अनंतनारायणन ने बताया, ग्राहकों की सुविधा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

photo

पटना:  भारत में अग्रणी फास्टैग प्रोवाइडर्स में से एक, एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने पटना के जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ग्राहकों के लिए पार्किंग को अधिक सहज बनाने के लिए फास्टैग-आधारित पार्किंग भुगतान की सुविधा शुरू की है।

फास्टैग आधारित पार्किंग एयरपोर्ट से निकलने पर स्वचालित नगद रहित भुगतान की सुविधा प्रदान करती है, इससे एयरपोर्ट के पार्किंग क्षेत्रों के भीतर वाहनों की निर्बाध और कुशल आवाजाही सुनिश्चित होती है। पार्किंग शुल्क वाहन पर लगे वैध फास्टैग से काट लिया जाता है। इससे एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ पर भी नियंत्रण करने में मदद मिलती है।

Airtel Payments Bank के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर गणेश अनंतनारायणन ने बताया, ग्राहकों की सुविधा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। फास्टैग-आधारित पार्किंग भुगतान की सुविधा प्रदान करके, हमारा लक्ष्य एयरपोर्ट्स पर व्यस्त पार्किंग स्थलों में अधिक समय लगने से होने वाली  कठिनाइयों को कम करना है, अंततः जिससे हमारे ग्राहकों के लिए पूरी यात्रा का अनुभव बेहतर होगा।

Airtel Payments Bank देश भर में फास्टैग आधारित पार्किंग भुगतान की सुविधा प्रदान करने के लिए कई भागीदारों के साथ काम कर रहा है। यह सुविधा वाराणसी, भुवनेश्वर और औरंगाबाद के हवाई अड्डों पर पहले से ही उपलब्ध है।

एयरटेल पेमेंट्स बैंक देश में फास्टैग के टॉप फाइव प्रोवाइडर्स में से एक है। बैंक के डिजिटल-फर्स्ट के दृष्टिकोण ने फास्टैग सेगमेंट में अग्रणी बने रहने में मदद की है। ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप के बैंकिंग सेक्शन से कुछ ही क्लिक में आसानी से फास्टैग खरीद सकते हैं।