सड़क पर रोता दिखा Zomato Delivery Boy, कहा, कंपनी ने मेरे अकाउंट..., मामले पर जोमैटो ने भी दिया जवाब

गैजेट्स - ऑटो

सोहम भट्टाचार्य ने उस डिलीवरी एजेंट की फोटो  और उसकी कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की.

Sad story of Zomato Delivery Boy crying on the road news in hindi

Zomato Delivery Boy News: सोशल मीडिया पर एक जोमैटो डिलीवरी बॉय की रोने की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस पोस्ट को दिल्ली के जीटीबी नगर में सोहम भट्टाचार्य नाम के एक शख्स ने पोस्ट किया है. उनके अनुसार उन्होंने  जोमैटो डिलीवरी बॉय  सड़क पर रोते हुए देखा. फिर वो  डिलीवरी बॉय  के पास गए उनसे रोने का कारण पूछा.  डिलीवरी बॉय  ने जो बातें उन्हें बताई वह सुनकर हर किसी का दिल पिघल जाएगा।

जोमैटो डिलीवरी बॉय  की कहानी सुनने के बाद सोहम भट्टाचार्य ने उस डिलीवरी एजेंट की फोटो  और उसकी कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की.

यूजर ने एक्स पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ''इस लड़के का दावा है कि कुछ ही दिनों में उसकी बहन की शादी है और जोमैटो वालों ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है. वह अपनी बहन की शादी के लिए पैसे इकट्ठा कर रहा है और इस वजह से उसने दो-तीन दिन से खाना नहीं खाया है. वह सड़क पर तमाम लोगों के पास जाकर पैसे मांग रहा है. कृपया इस फोटो को वायरल कर दीजिए.'' शेयर की गई फोटो में डिलीवरी एजेंट की आंखों में आंसू दिख रहे हैं.

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद इस ट्वीट को 39 लाख लोगों ने देखा और 70 हजार लोगों ने इसे लाइक किया. सोहम भट्टाचार्य की पोस्ट वायरल होने के बाद जोमैटो ने भी प्रतिक्रिया दी है. 

ज़ोमैटो ने दिया अपना जवाब

ज़ोमैटो ने अपने जवाब में कहा है कि, “हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को बहुत महत्व देते हैं, हम समझते हैं कि किसी भी आईडी को ब्लॉक करने जैसी कार्रवाइयों का क्या प्रभाव हो सकता है। 

बेशक, हम ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं। हम आपको आश्वस्त करते हैं, हम इसकी जांच करेंगे. हमारे डिलीवरी पार्टनर हमारे लिए उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितने हमारे ग्राहक।” 

पोस्ट शेयर करने के साथ ही सोहम ने एक QR कोड की फोटो भी शेयर की और लोगों से उस डिलीवरी एजेंट की मदद करने को कहा है.

सोहम ने लिखा कि अगर कोई इस गरीब की मदद करना चाहता है तो करे. हालाँकि मुझे यकीन नहीं है कि यह कितना वास्तविक है लेकिन वह रो रहा था। @Zomato, @zomatocare कृपया इस पर गौर करें।"

सोहम ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि जब ज़ोमैटो वालों ने इस डिलीवरी एजेंट का अकाउंट ब्लॉक कर दिया तो वह पैसे इकट्ठा करने के लिए रैपिडो कर रहा था. इस कमेंट के जवाब में एक शख्स ने कहा-उसका अकाउंट इसलिए व्लॉक किया गया है क्योंकि उसने डिपॉजिट मनी जमा नहीं किए थे।

(For more news apart from  Sad story of Zomato Delivery Boy crying on the road news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)