'पाकिस्तान का कप्तान बैठा है, Show Respect...' प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी कप्तान से पूछे गए तीखे सवाल फिर PCB ने...

Rozanaspokesman

खेल

मीडिया ने शान से बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार पर कुछ सवाल किए ....

Pakistani captain Shan Masood in press conference awkward moment PCB latest news in hindi

Pakistani Captain Shan Masood  Press Conference PCB latest News In Hindi: पाकिस्तान क्रिकेट, यहां के खिलाड़ी और खासकर कप्तान अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. ताजा मामला   पाकिस्तानी टीम के टेस्ट कप्तान शान मसूद से जुड़ा है. दरहसल, शान यहां 7 अक्टूबर से घर पर इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले मीडिया से रूबरू हुए. इस बीच मीडिया ने शान से बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार पर कुछ सवाल किए जिसके बाद माहौल गरमा गया. जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मीडिया निदेशक को हस्तक्षेप करना पड़ा. उन्होंने पत्रकार को फटकार लगा दी. 

 पीसीबी के मीडिया डायरेक्टर समी उल हसन ने कहा कि आप सभी से रिक्वेस्ट है कि यहां पाकिस्तान टीम का कप्तान बैठा है आप बिल्कुल सवाल करें लेकिन आपने जो सवाल पूछा, वह पाकिस्तान के कप्तान से पूछने का उचित तरीका नहीं था।" 

बता दे कि पत्रकार ने सवाल किया था, "शान, आपने कहा था कि जब तक वे (पीसीबी) आपको मौका दे रहे हैं, आप पद पर बने रहेंगे। लेकिन क्या आपकी खुद्दारी आपको यह नहीं बताती कि आप हार रहे हैं, प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं हैं, और आपको पद छोड़कर चले जाना चाहिए?" इश सावल के बाद शान ने पहले तो  पीसीबी मीडिया निदेशक की ओर देखा जो उनके दाईं ओर खड़े थे और फिर पत्रकार की ओर देखते हुए चेहरे पर मुस्कान के साथ इस अजीबोगरीब पल को संभाला। उन्होंने सवाल का जवाब नहीं दिया। 

जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मीडिया निदेशक को हस्तक्षेप किया और पत्रकार को फटकार लगाई.  पीसीबी के मीडिया एवं संचार निदेशक समी उल हसन ने शान मसूद के साथ दुर्व्यवहार करने वाले पत्रकार जावेद इकबाल को डांटा और उनसे सम्मान दिखाने को कहा।

गौर हो कि इस साल की शुरुआत में ही टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण में बाहर होने के बाद से, पाकिस्तान को बांग्लादेश के हाथों घरेलू टेस्ट सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा है। वे अगली बार इंग्लैंड की मेज़बानी करेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 7 अक्टूबर को मुल्तान में शुरू होगा।

(For more news apart from Pakistani captain Shan Masood in press conference awkward moment PCB latest news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)